31 मार्च से आईपीएल 2023 की शुरुआत होने जा रही है. इंडियन प्रीमियर लीग की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस इस सीजन के लिए पूरी करह तैयार है. मुंबई इंडियंस ने इस बार एक ऐसे खिलाड़ी पर भी बोली लगाई थी जो साल 2011 में भारत की वर्ल्ड विजेता टीम का हिस्सा था. ये खिलाड़ी पिछले सीजन में अनसोल्ड भी रहा था, लेकिन इस बार ये खिलाड़ी फिर से खेलने के लिए तैयार है. ये खिलाड़ी आईपीएल के सबसे सफल गेंदबाजों में से एक है. 

2011 वर्ल्ड कप विजेता खिलाड़ी की IPL में वापसी 

आईपीएल 2023 के लिए मुंबई इंडियंस ने दिग्गज स्पिन गेंदबाज पीयूष चावला को अपनी टीम में शामिल किया है. पीयूष चावला साल 2011 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का हिस्सा थे, जिसने भारत को वर्ल्ड चैंपियन बनाया था. पीयूष चावला 34 साल के हो चुके हैं. ऐसे में ये सीजन उनके लिए काफी खास रहने वाला है. आपको बता दें कि पीयूष चावला पिछले सीजन का हिस्सा नहीं बन सके थे, उन्हें काई खरीदार नहीं मिला था. वहीं, साल 2021 में भी वह मुंबई इंडियंस का ही हिस्सा थे. 

आईपीएल में कमाल के आंकड़े 

पीयूष चावला इंडियन प्रीमियर लीग में साल 2008 से 2013 तक पीयूष पंजाब किंग्स का हिस्सा थे, उसके बाद उन्होंने साल 2014 से 2019 तक किंग खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को रेप्रिज़ेन्ट किया था. साल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने पीयूष चावला को अपने स्क्वॉड में शामिल किया था और साल 2021 में वह मुंबई इंडियंस का ही हिस्सा थे. वह अब एक बार फिर इसी टीम के लिए खेलते नजर आएंगे. 

आईपीएल 2023 के लिए मुंबई इंडियंस की टीम 

रोहित शर्मा (कप्तान), तिलक वर्मा, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, टिम डेविड, रमनदीप सिंह, ट्रिस्टन स्टब्स, डेवाल्ड ब्रेविस, जोफ्रा आर्चर, जसप्रीत बुमराह, अर्जुन तेंदुलकर, अरशद खान, कुमार कार्तिकेय, ऋतिक शौकीन, जेसन बेहरेनडोर्फ, आकाश माधवली.