सीधी l पंचायत एवं ग्रामीण विकास राज्यमंत्री श्रीमती राधा सिंह ने ग्राम मझरेठी कोठार में गत दिवस सड़क दुर्घटना में मृतकों के परिजनों से भेंट कर अपनी शोक संवेदना व्यक्त की। राज्यमंत्री ने कहा कि यह दुर्घटना दुःखद और हृदय विदारक है। इस दुर्घटना में हुई क्षति की भरपाई संभव नहीं है। इस कठिन समय में सरकार आपके साथ है। राज्यमंत्री ने आश्वस्त किया है कि घायल पियूष के इलाज के लिए सरकार द्वारा हर संभव सहायता की जाएगी।

राज्यमंत्री ने कहा कि मृतकों के निकटतम परिजन को संबल योजना के माध्यम से 4 लाख रूपये की आर्थिक सहायता उपलब्ध कराई जाएगी। उन्हें रेडक्रास के माध्यम से 25 हजार -25 हजार रूपये तथा अन्त्येष्टी के लिए 5 हजार-5 हजार रूपये की आर्थिक सहायता उपलब्ध कराई गई है। उन्होने जिला प्रशासन को पीड़ित परिवारों की अन्य योजनाओं के माध्यम से भी सहयोग करने के निर्देश दिए हैं।

भ्रमण के दौरान राज्यमंत्री ने कुचवाही चौराहे पर गति नियंत्रण एवं दुर्घटनाओं को रोकने के लिए सभी आवश्यक उपाय सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं। इस दौरान कलेक्टर साकेत मालवीय, उपखण्ड अधिकारी सिहावल एसपी मिश्रा, भाजपा जिलाध्यक्ष देव कुमार सिंह चौहान सहित जनप्रतिनिधिगण, गणमान्य नागरिक एवं प्रशासनिक अधिकारी उपस्थित रहे।