तमिलनाडु प्रदेशअध्यक्ष के अन्नामलाई ने कहा कि केंद्र में सत्तारूढ़ उनकी पार्टी ने 2014-24 के दौरान राज्य को 10.76 लाख करोड़ रुपये की परियोजनाएं दी हैं।

अन्नामलाई ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक) ने चुनाव के दौरान ‘ईस्ट कोस्ट रोड’ विस्तार परियोजना का आश्वासन दिया था, लेकिन अब इसे केंद्र द्वारा 9,386 करोड़ रुपये के आवंटन के माध्यम से क्रियान्वित किया जा रहा है।

उन्होंने सवाल किया, क्या मुख्यमंत्री एम के स्टालिन चेन्नई पोर्ट-मदुरवोयल एलिवेटेड एक्सप्रेसवे परियोजना के लिए 5,800 करोड़ रुपये के आवंटन को भूल गए हैं या छिपाने की कोशिश कर रहे हैं, जो द्रमुक का एक चुनावी आश्वासन था।

अन्नामलाई ने पिछले 10 वर्षों के दौरान केंद्र सरकार द्वारा तमिलनाडु के लिए शुरू की गई कई अन्य परियोजनाओं की जानकारी देते हुए कहा कि भविष्य में भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी राज्य की आकांक्षाओं को पूरा करेंगे।

अन्नामलाई ने यह बात मुख्यमंत्री स्टालिन के उस बयान के जवाब में कही है, जिसमें उन्होंने उम्मीद जतायी थी कि केंद्र केंद्रीय बजट 2024-25 में तमिलनाडु-विशिष्ट परियोजनाओं को मंजूरी देकर राज्य के लोगों की उम्मीदों को पूरा करेगा।