ग्वालियर l भारत के प्रमुख सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों में से एक, बैंक ऑफ बड़ौदा ने आज अपने क्षेत्रीय कार्यालय,ग्वालियर के नवनिर्मित परिसर का उद्घाटन किया। क्षेत्रीय कार्यालय के नए परिसर की एक बड़ी विशेषता यह है कि यह ग्वालियर शहर के केंद्र में स्थित है, जिससे ग्राहकों को बेहतर कनेक्टिविटी मिलेगी तथा क्षेत्रीय कार्यालय का प्रशासनिक परिचालन भी सुगम होगा।

बैंक ऑफ बड़ौदा के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी श्री देवदत्त चांद ने नए क्षेत्रीय कार्यालय का उद्घाटन किया। श्री संजय मुदालियर, कार्यपालक निदेशक, श्री अजय सिंघल, निदेशक, श्री संजीव मेनन, महाप्रबंधक- भोपाल अंचल, बैंक के अंचल तथा क्षेत्रीय कार्यालय के अन्य वरिष्ठ कार्यपालक एवं स्टाफ सदस्य तथा बैंक के मूल्यवान ग्राहक भी उद्घाटन के दौरान उपस्थित थे।

ग्वालियर क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले 14 जिलों में बैंक कुल 51 शाखाएँ हैं. 

बैंक ऑफ बड़ौदा के बारे में
दिनांक 20 जुलाई 1908 को सर महाराजा सयाजीराव गायकवाड़ III द्वारा स्थापित, बैंक ऑफ बड़ौदा भारत के अग्रणी वाणिज्यिक बैंकों में से एक है। 63.97% हिस्सेदारी पर, यह प्रमुख रूप से भारत सरकार के स्वामित्व में है। बैंक पांच महाद्वीपों में 17 देशों में फैले 46,000 से अधिक टचपॉइंट्स के माध्यम से 150 मिलियन से अधिक के अपने वैश्विक ग्राहक आधार को सेवा प्रदान कर रहा है। अपने अत्याधुनिक डिजिटल बैंकिंग प्लेटफॉर्म के माध्यम से, यह सभी बैंकिंग उत्पादों और सेवाओं को सहज और बाधा रहित  तरीके से प्रदान कर रहा है।बैंक का दृष्टिकोण अपने विविध ग्राहक आधार की आकांक्षाओं से मेल खाता है और बैंक के साथ अपने सभी व्यवहारों में विश्वास और सुरक्षा की भावना पैदा करना चाहता है।