सिलवासा l आगामी लोकसभा चुनाव से पहले सियासी दलों के एक-दूसरे पर हमले तेज हो गए हैं। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यह उन सात परिवारों से चलने वाले दलों का गठबंधन है, जिन्होंने घाटाले के पैसे से अपनी जेबें भरीं और केवल अपने परिवार के सदस्यों के लिए काम किया। उन्होंने कहा कि यह जनता को तय करना है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नेतृत्व चाहती है या 12 करोड़ रुपये के घोटाले करने वाले इंडिया गठबंधन चाहती है। शाह 2,300 करोड़ रुपये की लागत वाली परियोजनाओं का उद्घाटन करने और उनकी आधारशिला रखने के बाद सिलवासा (केंद्र शासित प्रदेश दादरा और नगर हवेली, दमन और दीव की राजधानी) में बोल रहे थे।

उन्होंने कहा, "हम लोकसभा चुनाव की दहलीज पर खड़े हैं। हमारे सामने दो विकल्प हं। एक और हमारे पास देशभक्ति से भरे नरेंद्र मोदी का नेतृत्व है, तो दूसरी ओर इंडिया गठबंधन है, जो सात परिवारों के दलों का गठबंधन है।" उन्होंने यहां मौजूद लोगों से कहा, "आपको तय करना है कि देश को मोदी सरकार चाहिए, जिसने भारत की अर्थव्यवस्था को दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाया या 12 लाख करोड़ के घाटाले करने वाले इंडिया गठबंधन का शासन चाहिए।"


उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता सोनिया गांधी अपने बेटे राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाना चाहती हैं। लालू यादव, उद्धव ठाकरे और एमके स्टालिन अपने बेटों को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं। जबकि तृणमूल कांग्रेस नेता ममता बनर्जी अपने परिजनों को पश्चिम बंगाल का मुख्यमंत्री बनाना चाहती हैं। 

शाह ने आगे कहा, "बेटों, चचेरे भाइयों और दामादों के लिए काम कने वाले ये नेता क्या आपके लिए कुछ अच्छा कर सकते हैं? केवल नरेंद्र मोदी और भाजपा ही भारत के लोगों का भला कर सकते हैं। और कोई भला नहीं कर सकता। इंडिया गठबंधन उन लोगों का जमावड़ा है, जो अपने परिवार के सदस्यों के लिए काम करते हैं।" उन्होंने कहा, "इंडिया गठबंधन 2जी, 3जी और 4जी लोगों का एक संगठन है।" केंद्रीय मंत्री ने कहा, "2जी का मतलब टेलीफोन घोटाला, 3जी का मतलब तीन पीढ़ियों (जेनरेशन) की पार्टी और 4जी का मतलब चार पीढ़ियो की पार्टी है।"