बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर ने कईं फिल्मों में काम किया है. हालांकि वे अभी तक बॉलीवुड में अपनी पहचान नहीं बना पाए हैं. वहीं पर्सनल फ्रंट पर भी एक्टर का इस साल की शुरुआत में पत्नी और फिल्म निर्माता सान्या से तलाक हो गया था. वहीं एक इंटरव्यू में प्रतीक ने अपनी एक्स वाइफ और अपने तलाक को लेकर बात की.

प्रतीक बब्बर ने अपने तलाक पर की खुलकर बात

बॉलीवुड एक्टर प्रतीक बब्बर ने इस साल की शुरुआत में जनवरी में अपनी एक्स वाइफ और फिल्म मेकर सान्या सागर से तलाक ले लिया था. इस कपल ने कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2019 में शादी की थी.  हालांकि, दोनों के बीच चीजें ठीक नहीं रहीं और वे अलग हो गए. इसके बाद प्रतीक बब्बर ने प्रिया बनर्जी को डेट करना शुरू कर दिया. वहीं बात करते हुए प्रतीक ने पहली बार अपने तलाक के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने कहा, ''हम प्यार में थे. इसलिए हमने शादी की. मैं उस रिश्ते को वह पूरा सम्मान देना चाहता हूं जिसका वह हकदार है. हम दो अलग-अलग लोग थे. हमारे पास एक-दूसरे को समझने का समय नहीं था.”

फैमिली प्रेशर के चलते की जल्दबाजी में शादी

प्रतीक ने आगे कहा,“मुझे लगता है कि शादी या किसी ठोस चीज़ में कूदने से पहले एक-दूसरे के बारे में जानना बेहद ज़रूरी है. यह (शादी) जल्दबाजी में की गई थी. कुछ फैमिली प्रेशर था. मैं 32 साल का था और मैं 35 साल तक बच्चे पैदा करना चाहता था.''

प्रतीक ने आगे कहा, “हमने सोचा कि हम अपने रास्ते में प्यार और कम्पैटिबिलिटी ढूंढ लेंगे. यह उस तरह काम नहीं करता. आपको पहले सब कुछ पता लगाना होगा. मुझे अपनी शादी में धोखा महसूस हुआ. लेकिन अगर वह शादी फेल नहीं होती, तो मैं उस महिला से नहीं मिल पाता जो आज मेरी लाइफ में है.'

फिलहाल प्रतीक बब्बर एक्ट्रेस प्रिया बनर्जी को डेट कर रहे हैं. वे अब तीन साल से प्रिया संग रिलेशनशिप में हैं. इस साल वेलेंटाइन डे पर इस कपल ने अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर ऑफिशियली अनाउंस किया था.