साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में मिली हार के बाद संजय मांजरेकर ने तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा को लेकर बड़ी बात कही। मांजरेकर का मानना है कि अगर शास्त्री और विराट का युग होता तो तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा को टीम से हटा दिया गया होता। मांजरेकर का यह भी कहना है कि अगर प्रसिद्ध को बाहर किया गया तो भारतीय फैंस नाराज नहीं होंगे और शायद दूसरे टेस्ट मैच में मुकेश कुमार को प्लेइंग इलेवन में देखना चाहेंगे।

संजय मांजरेकर ने ईएसपीएनक्रिकइंफो पर बात करते हुए कहा, "अगर मुकेश कुमार खेलते हैं, तो मुझे नहीं लगता कि बहुत से लोग नाखुश होंगे। वे देख रहे होंगे कि वह नेट्स में कैसी गेंदबाजी कर रहा है। टीम प्रबंधन भी चाहेगा कि उसे मौका दिया जाए। पहले का टीम प्रबंधन निर्दयी होता, विराट कोहली और रवि शास्त्री ऐसी चीजों से बहुत खुश थे।

राहुल द्रविड़ के युग में मिल सकता है एक और मौका

हालांकि, भारत के पूर्व क्रिकेटर ने तर्क दिया कि राहुल द्रविड़ के मार्गदर्शन में वर्तमान प्रबंधन उसी तरह से काम करने का विकल्प नहीं चुन सकता है और नवोदित खिलाड़ी को टेस्ट क्रिकेट में अपनी योग्यता साबित करने का एक और मौका दे सकता है। मांजरेकर ने आगे कहा, "ये लोग एक बार और मौका दे सकते हैं, लेकिन यह दो मैचों की सीरीज है, वे बदलाव करने के इच्छुक हो सकते हैं।"

डेब्यू मैच में लिया एक विकेट

बता दें कि पहले टेस्ट मैच में साउथ अफ्रीका ने भारत को पारी और 32 रन से मात दी। वहीं, सेंचुरियन में अपने पहले टेस्ट मैच में प्रसिद्ध को कमजोर गेंदबाजी करते हुए देखा गया। तेज गेंदबाज ने मैच में 93 रन देकर सिर्फ एक विकेट हासिल किया। प्रसिद्ध कृष्णा अपने पहले मैच में प्रभाव छोड़ने में नाकाम रहे।