इस साल दो सुपरहिट फिल्में देने वालीं अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपनी आगामी फिल्म 'फाइटर' को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म की रिलीज से पहले अभिनेत्री अपने परिवार के साथ तिरुपति बालाजी मंदिर के दर्शन करने गईं।

तिरुपति बालाजी में दीपिका ने टेका माथा

दीपिका पादुकोण अपनी मां, पिता और बहन के साथ तिरुपति बालाजी मंदिर के दर्शन करने पहुंचीं। वीडियो में अभिनेत्री को सुबह-सुबह भगवान के दर्शन करते हुए देखा गया। उन्होंने फैमिली के साथ मंदिर में माथा टेका। 

इस दौरान दीपिका पादुकोण ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं। उन्होंने बेज कलर का एथनिक आउटफिट पहना था। कानों में चांद बालियां, हेयर बन और लाल कलर की चुनरी ओढ़ी दीपिका पादुकोण हमेशा की तरह बेहद सुंदर लग रही थीं। दीपिका का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

आज रिलीज हो रहा फाइटर का पहला गाना

दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' का पहला गाना 'शेर खुल गए' आज रिलीज हो रहा है। इस पार्टी सॉन्ग में ऋतिक और दीपिका की गजब केमिस्ट्री दिखाई दी थी। ऋतिक और दीपिका ने गाने में शानदार डांस मूव्स दिखाकर फैंस का दिल जीत लिया था। अब गाने का फुल वीडियो आउट होने का इंतजार है।

कब रिलीज हो रही फाइटर?

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी 'फाइटर' गणतंत्र दिवस के ठीक एक दिन पहले यानी 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। देशभक्ति से ओत-प्रोत फिल्म में दीपिका, ऋतिक और करण सिंह ग्रोवर स्क्वॉड्रन लीडर का किरदार निभा रहे हैं। वहीं, अनिल कपूर एक कमांडिंग ऑफिसर के रूप में दिखाई देंगे। फिल्म का टीजर काफी धमाकेदार था।