बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की फिल्म वेलकम को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। यह फिल्म में नाना पाटेकर और अनिल कपूर भी अहम भूमिका में नजर आए थे। अक्षय की 'वेलकम' सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म की सफलता के बाद 'वेलकम 2' बनाई गई थी, जिसमें अक्षय की जगह बतौर हीरो जॉन अब्राहम नजर आए थे। अब इस फ्रेंचाइजी की तीसरे पार्ट की शूटिंग हो रही है, जिसमें वापस से अक्षय कुमार नजर आएंगे। बता दें कि वेलकम को रिलीज हुए आज 16 साल पूरे हो चुके हैं। इस मौके पर अक्षय कुमार ने पोस्ट साझा किया है। 

अक्षय कुमार इन दिनों वेलकम फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट वेलकम टू द जंगल की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म वेलकम 2007 में आज ही के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। अक्षय कुमार ने वेलकम 3 की शूटिंग और वेलकम के 16 साल पूरे होने के मौके पर एक पोस्ट साझा कर अपनी खुशी जाहिर की है।  

खिलाड़ी कुमार ने वेलकम टू द जंगल के शूट की एक क्लिप पोस्ट कर लिखा, 'वेलकम के 16 साल पूरे हो गए हैं और मैं फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट वेलकम टू द जंगल की शूटिंग कर रहा हूं।' इसके साथ ही उन्होंने अपने पोस्ट में फिल्म के तीसरे भाग में संजय दत्त की एंट्री पर खुशी जाहिर की। उन्होंने लिखा, 'फ्रेंचाइजी के तीसरे भाग में संजू बाबा का स्वागत करना अद्भुत है। आप क्या सोचते हैं?' 
 
बता दें कि इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म वेलकम को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म के गाने भी आज तक दर्शकों की जुबां पर चढ़े हुए हैं। फिल्म में फिरोज खान, परेश रावल, मल्लिका शेरावत समेत कई अन्य कलाकार अहम भूमिका में नजर आए थे। 

वहीं, वेलकम टू द जंगल की बात करें तो फिल्म की शूटिंग चल रही है। इस फिल्म में कई स्टार कलाकार नजर आएंगे, जिनमें अक्षय कुमार, रवीना टंडन, जैकलीन फर्नांडीज, दिशा पटानी, सुनील शेट्टी, परेश रावल, लारा दत्ता और अरशद वारसी शामिल हैं। यह फिल्म अगले साल 2024 के आखिरी में दिसंबर में रिलीज होगी। दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।