भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेला जाने वाला टी20 मैच बारिश की भेंट चढ़ गया। दूसरे मैच 12 दिसंबर को खेला जाएगा। इससे पहले भारत के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने कहा कि साउथ अफ्रीका की उछाल भरी पिच पर रिंकू सिंह खूब रन बनाएंगे। इरफान ने इसके पीछे का कारण भी बताया है।

इरफान पठान ने कहा कि वही इस सीरीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और वह साउथ अफ्रीका की कंडीशन में बल्लेबाजी करने का पूरा लुत्फ उठाएंगे। रिंकू सिंह ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी ऐसा ही कमाल किया था। अब वह साउथ अफ्रीका की धरती पर भी कुछ ऐसा ही कमाल करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

रिंकू सिंह बनाएंगे रन

इरफान पठान ने कहा, मुझे लगता है कि साउथ अफ्रीका में रिंकू सिंह गेंद की उछाल और गति का पूरा फायदा उठाएंगे। वह उस तरह के क्रिकेटर हैं जो तेज गेंदबाजी का सामना करना पसंद करते हैं। मुझे लगता है कि वह ऐसे बैट्समैन हैं जो पूरी तरह से तैयार हैं और बाएं हाथ का खिलाड़ी होने साथ ही फ्री-फ्लोइंग अंदाज में बल्लेबाजी करना उन्हें पसंद भी है।

बन सकते हैं बड़े फिनिशर

पठान ने आगे कहा, रिंकू जानते हैं कि उन्हें जो मौके मिल रहे हैं उसे दोनों हाथों से कैसे लेना है। हाल ही में हमने उन्हें अच्छे मैच खेलते हुए देखा है। मैच फिनिश करते हुए देखा है। वह भारतीय टीम के लिए जिस तरह से खेल रहे हैं मुझे उम्मीद है कि बड़े फिनिशर बनकर उभरेंगे।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टी20 टीम- 

यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव (कप्तान), रिंकू सिंह, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, दीपक चाहर, रवि बिश्नोई, मोहम्मद सिराज, अर्शदीप सिंह, ईशान किशन, मुकेश कुमार, वॉशिंगटन सुंदर, ऋतुराज गायकवाड़, तिलक वर्मा, कुलदीप यादव