बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर और टिमी नारंग कथित तौर पर अलग हो गए हैं. एक्ट्रेस अब अपनी नौ साल की बेटी रिआना के साथ अपने पति का घर छोड़ चुकी हैं. ईशा कोप्पिकर ने अपनी 14 साल की शादी खत्म कर ली है और पिछले महीने अपने पति टिम्मी नारंग से तलाक ले लिया है. ईशा कोप्पिकर ने 29 नवंबर, 2009 को होटल व्यवसायी टिम्मी नारंग से शादी की थी. इस जोड़े की एक बेटी रियाना है.

आपको बता दें की ईशा कोप्पिकर और टिम्मी नारंग का तलाक पिछले महीने ही हुआ है. पोर्टल ने एक सूत्र के हवाले से कहा कि कम्पैटबिलटी मुद्दों के कारण कपल अलग हो गए हैं.उन्होंने अपनी शादी को बचाने की हरसंभव कोशिश की थी, लेकिन कामयाब नहीं हो पाए. ईशा घर छोड़कर अपनी बेटी के साथ अलग रह रही हैं.

ईशा ने कहा- प्राइवेसी का सम्मान करें

पोर्टल ने जब ईशा कोप्पिकर से संपर्क करने की कोशिश की तो उन्होंने सिर्फ मैसेज कर अपना जवाब दिया. ईशा ने जवाब दिया, ''कहने के लिए कुछ नहीं बचा. अभी बहुत जल्दी है. मुझे अपनी प्राइवेसी चाहिए. मैं चाहूंगी कि आप मेरी प्राइवेसी का सम्मान करें.'' टिम्मी नारंग की तरफ से अभी तक इस पर कोई बयान नहीं आया है.

जिम में शुरू हुई थी लव स्टोरी

ईशा कोप्पिकर और टिम्मी नारंग की लव स्टोरी जिम में शुरू हुई थी. तीन साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने नवंबर 2009 में शादी की. दोनों की लवस्टोरी में प्रीति जिंटा का बड़ा हाथ था. प्रीति जिंटा ने ही ईशा को एहसास करवाया था कि उनके और टिम्मी के बीच गहरा रिश्ता है और दोनों को अपने रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहिए.

कई भाषाओं की फिल्मों में किया है ईशा कोप्पिकर ने काम

ईशा कोप्पिकर ने कृष्णा कॉटेज, डॉन, क्या कूल हैं हम, फिजा, एलओसी कारगिल, 36 चाइना टाउन जैसी कई अन्य फिल्मों में अपने किरदारों से प्रसिद्धि हासिल की है. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के अलावा ईशा ने तेलुगु और मराठी सहित क्षेत्रीय फिल्म जगत में भी समान रूप से योगदान दिया है. 2019 में वह भारतीय जनता पार्टी के तहत राजनीति में शामिल हो गई थीं. उन्हें भाजपा की महिला परिवहन विंग की कार्यकारी अध्यक्ष के रूप में नियुक्त किया गया था.