बिग बॉस सीजन 17 अब एक ऐसे पड़ाव पर पहुंच चुका है, जहां इस शो में कंटेस्टेंट एक-दूसरे की पीठ पर छुरा घोंपकर भी आगे निकलने में बिल्कुल नहीं कतरा रहे हैं। डेढ़ महीने में जहां अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का रिश्ता बिग बॉस के घर में अग्नि परीक्षा से गुजरा, तो वहीं कई कंटेस्टेंट के असली चेहरे भी सामने आए।

विक्की भैया जो खुद को घर का मास्टरमाइंड कहते हैं, अब वह कई लोगों के निशाने पर आ चुके हैं। बीते दिन घर में नॉमिनेशन टास्क हुआ, जहां चार कंटेस्टेंट इस हफ्ते बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गए। हालांकि, इस टास्क ने कई घरवालों के दोस्ती के मुखौटे को भी उतार फेंका।

किस कंटेस्टेंट के निशाने पर नॉमिनेशन में कौन रहा

सलमान खान के शो को ऑनएयर हुए डेढ़ महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है। ऐसे में दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कंटेस्टेंट कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। बीते दिन रविवार को घर में नॉमिनेशन टास्क खेला गया, जहां सबके असली चेहरे दिखें। खानजादी ने जहां एलिमिनेट होने के लिए रिंकू और ऐश्वर्या को नॉमिनेट किया, तो वहीं दूसरी तरफ औरा के निशाने पर रिंकू और खानजादी रहे।

नील ने खानजादी और विक्की को नॉमिनेट किया, तो वहीं ऐश्वर्या शर्मा ने भी अपने पति की राह पकड़ी। इसके अलावा अनुराग के निशाने पर अभिषेक और रिंकू रहे। घर की सबसे सीनियर सदस्य और कभी अंकिता के क्लोज रहीं रिंकू ने खानजादी के अलावा पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस को भी निशाना बनाया।

इस हफ्ते सलमान के शो से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए चार कंटेस्टेंट

इसके अलावा अंकिता ने अभिषेक-मनारा, ईशा मालवीय ने अभिषेक-अनुराग, समर्थ ने अभिषेक कुमार और विक्की जैन, मनारा चोपड़ा ने अनुराग और अभिषेक, विक्की जैन ने अभिषेक और ऐश्वर्या, अरुण माशेट्टी ने विक्की और अभिषेक को नॉमिनेट किया। जब अभिषेक कुमार की बारी आई, तो उन्होंने घर से बेघर होने के लिए समर्थ जुरेल और विक्की जैन को नॉमिनेशन में डाल दिया।

आपको बता दें कि इस हफ्ते बिग बॉस 17 से जो चार घरवाले बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं, उसमें विक्की जैन, अभिषेक कुमार, खानजादी और नील भट्ट हैं। आपको बता दें कि नील भट्ट पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट हैं।