नया साल आने वाला है और अगर आप इस नए साल में ओटीटी पर किसी फैमिली ड्रामा का लुत्फ उठाना चाहते हैं तो अपनी वॉचलिस्ट में एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर और साउथ एक्टर नानी की हालिया फिल्म 'हाय नन्ना' को शामिल कर सकते हैं।

शौरयुव निर्देशित 'हाय नन्ना' 7 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। मृणाल और नानी की फिल्म को दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई कर रही है। सैकनिल्क के मुताबिक, 21 दिनों में इस फैमिली ड्रामा ने करीब 46 करोड़ कमा लिए हैं। खैर, सिनेमाघरों में अगर आपने फिल्म को मिस कर दिया है तो आप ओटीटी पर भी इसका लुत्फ उठा सकते हैं।

ओटीटी पर कब और कहां रिलीज होगी हाय नन्ना?

'हाय नन्ना' एक महीने बाद ओटीटी पर दस्तक देने के लिए तैयार है। फिल्म की स्ट्रीमिंग ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर होगी। आप इस फिल्म को 4 जनवरी 2024 से नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। 30 दिसंबर 2023 को नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया पर इसकी अनाउंसमेंट की है। ओटीटी पर आप इसे हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में देख सकते हैं। 

क्या है हाय नन्ना की स्टोरी?

'हाय नन्ना' एक रोमांटिक स्टोरी होने के साथ-साथ एक पिता और बेटी के बंधन को भी खूबसूरत तरीके से दर्शाती है। विराज (नानी) जो एक प्रोफेशनल फोटोग्राफर होता है और वह अपनी बेटी माही (कियारा) की अकेले परवरिश करता है। माही यह जानने के लिए बेताब होती है कि आखिर उसकी मां कौन है? मगर विराज इस सवाल को हमेशा इग्नोर कर देता है। आखिरकार वह याशना (मृणाल ठाकुर) से मिलने के बाद माही की असली मां के बारे में बताता है। 

हाय नन्ना की कास्ट

इस तेलुगु फैमिली ड्रामा में मृणाल ठाकुर और नानी (नवीन बाबू घन्टा) ने मुख्य भूमिका निभाई है। मृणाल और नानी के अलावा फिल्म में चाइल्ड आर्टिस्ट कियारा खन्ना, प्रियदर्शी पुलिकोंडा, अंगद बेदी और विराज अश्विन जैसे कलाकार सहायक भूमिका में दिखाई दिए।