कुछ समय पहले बिग बॉस के घर में वाइल्डकार्ड एंट्री बनकर आईं मुनव्वर फारुकी की एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान के आने के बाद घर में काफी बदलाव आ गया। सिर्फ इतना ही नहीं शो में मुनव्वर और मनारा की महीनों पुरानी दोस्ती में भी दरार आ गई। दोनों के बीच झगड़े और बहस देखने को मिली। अब बिग बॉस का नया प्रोमो जारी किया गया है।

इस प्रोमो में फिर दोनों के बीच बहस होते हुए नजर आ रही है। मुनव्वर, मनारा से अपनी दोस्ती खत्म करते हुए नजर आ रहे हैं। मुनव्वर उनसे साफ-साफ कह देते हैं कि वो उनकी दोस्त नहीं हैं।

टूट गई मुनव्वर-मनारा की दोस्त

कलर्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल ने बिग बॉस 17 का एक प्रोमो शेयर किया है। इसमें मुनव्वर और मनारा बात करते हुए नजर आते हैं। कैप्टेंसी टॉस्क के बाद मनारा मुनव्वर से कहती हैं कि वो यह सब इसलिए कर रहा है, ताकि आयशा को नॉमिनेशन से बचा सके।

इसके बाद बात करते-करते मुनव्वर ने जवाब दिया कि 'आपकी जो उम्मीदें हैं मुझसे, वो मैं कही पूरी नहीं कर पाऊंगा'। इसके बाद मनारा कहती हैं कि 'यही तेरी सच्चाई है लाइफ की, जो तू अधूरी चीजें छोड़ता है न'। फिर मुनव्वर कहते हैं कि मुझे इस गेम में आपसे दोस्ती नहीं रखनी, आप बोल रहे हो न पूरा नहीं करता, यह पहली चीज है जो मैं पूरी कर रहा हूं, फुल स्टॉप'।

इसके बाद मुनव्वर कहते हैं कि आपको रिश्तों में क्लैरिटी चाहिए थी, आप मेरे दोस्त नहीं हो। इसके मनारा कहती हैं कि हां, वो नहीं हैं उनकी दोस्त।

पहले भी हो चुका है झगड़ा
बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब दोनों के बीच लड़ाई देखने को मिली हो। जब से आयशा ने घर में एंट्री मारी है, तभी से ही दोनों के बीच बहस और लड़ाई देखने को मिलती रही है।