नई ‎‎दिल्ली । जेडीयू ने ‎दिल्ली में बैठक के दौरान ‎नितीश कुमार का फोटो लगाकर नया पोस्टर जारी ‎किया है। इधर जेडीयू की दो दिवसीय बैठक में शामिल होने के लिए सीएम नीतीश कुमार पटना से दिल्ली रवाना हो गए। इससे पहले उन्होने जदयू की इस बैठक को सामान्य बैठक बताया। वहीं बैठक से पहले ललन सिंह के अध्यक्ष पद से इस्तीफे की खबर की चर्चा अब तक जारी है। 
बैठक से पहले दिल्ली के जेडीयू कार्यालय पर नीतीश के नए लुक वाले पोस्टर लगे नजर आए हैं। इन पोस्टर्स में सिर्फ नीतीश कुमार हैं और स्लोगन में लिखा है प्रदेश ने पहचाना अब देश भी पहचानेगा। इस पोस्टर में सिर्फ नीतीश कुमार की फोटो लगी है। ललन सिंह समेत किसी भी पार्टी नेता का फोटो पोस्टर में नहीं है। जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक को लेकर इस बात ती चर्चा तेज हो गई थी। बैठक में कोई बड़ा फैसला लिया जाएगा। इस बात की चर्चा चल रही है कि ललन सिंह का अध्यक्ष पद से इस्तीफा लिया जा सकता है। उनकी राजद सुप्रीमो लालू यादव नजदीकियां बढ़ रही है। जिससे नीतीश कुमार नाराज चल रहे हैं। 
इन सभी अफवाहों को नीतीश सरकार के मंत्री विजय चौधरी ने सिरे से खारिज किया। ललन सिंह ने भी खुद इन चर्चाओं को बेबुनियाद बताया है। अब तेजस्वी यादव ने भी इन सभी अफवाहों को बेकार की बातें बताया है। तेजस्वी यादव ने कहा कि हर पार्टी का राष्ट्रीय स्तर पर बैठक होती है। कार्यकारिणी होती है। हम लोगों की पार्टी आरजेडी का भी दिल्ली में खुला अधिवेशन हुआ था। वैसे ही जेडीयू की बैठक हो रही है। ऐसे में लोगों को तूल देना है तो दें, ये सब फालतू की बातें है। और महागठबंधन सरकार की कामयाबी को ढंकने के लिए ऐसी अफवाहें फैलाई जा रही हैं। दो दिन की खुशी न्यूज चलाने का क्या मतलब है। सीएम नीतीश कुमार ने दिल्ली रवाना होने से पहले जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक को सामान्य मीटिंग बताया और कहा कि ये हर साल एक बार पार्टी की राष्ट्रीय स्तर पर बैठक होती है।