हीरोपंती और बागी जैसी फिल्मों के जरिए टाइगर श्रॉफ ने एक्शन हीरो का तमगा हासिल किया। उन्हें एक्शन अवतार में दर्शकों ने भी खूब पसंद किया। लेकिन अभिनेता की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल सकी हैं। मुन्ना माइकल से लेकर हीरोपंती 2 और गणपत तक, सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरीं। बेटे का करियर ग्राफ नीचे जाता देख पापा जैकी श्रॉफ ने उन्हें सलाह दी है।

टाइगर को देते हैं ये सलाह

जैकी श्रॉफ का कहना है कि उन्होंने अपने बेटे को सलाह दी है कि फिल्मों का बिजनेस बहुत ही अप्रत्याशित है, इसे सहजता से लें। जैकी श्रॉफ ने आगे कहा कि हिट और फ्लॉप फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा है, उन्हें अपने बेटे की क्षमताओं पर पूरा भरोसा है। एक्टर का कहना है, 'मुझे लगता है कि टाइगर को एक अच्छे टेक्नीशियन और अच्छी रिलीज की जरूरत है। यही काफी है'।

बेटे पर जताया भरोसा

बेटे को लेकर जैकी ने कहा, 'लड़के के अंदर सबकुछ है। वह एक्शन स्टार है। मैं उससे कहता हूं, इसे सहज तरीके से लो, कुछ फिल्में चलेंगी, कुछ नहीं चलेंगी। फिर दोबारा काम आता रहेगा। यही जिंदगी है। मैंने 250 फिल्में कीं और वे सभी हिट नहीं हुईं। इसलिए ये सब चलता है। फिल्म पूरी टीम पर निर्भर करती है। फिल्म मेकिंग टीम वर्क होता है। 

इस फिल्म में आए हैं नजर

जैकी श्रॉफ का मानना है कि जिंदगी में हर किसी को सबकुछ नहीं मिलता है। यह असंभव है। इसलिए ये समझना चाहिए कि सेहत, परिवार और दोस्त महत्वपूर्ण हैं। हमारे पास जो है, हमें उसके लिए शुक्रगुजार होना चाहिए'। जैकी श्रॉफ के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे इस समय 'मस्त में रहने का' को लेकर चर्चा में हैं। इसमें वे नीना गुप्ता के साथ नजर आए हैं। ये फिल्म आठ दिसंबर को प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई।