रवीना टंडन 90 के दशक की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं. उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से लाखों लोगों का दिल जीता है. एक्ट्रेस अब जल्द ही ओटीटी पर एक बार फिर कदम रखने वाली हैं. रवीना 'कर्मा कॉलिंग' वेब सीरीज में नजर आएंगी. इस सीरीज का टीजर भी आज रिलीज हो गया है. 

रवीना टंडन ने खुद टीजर शेयर कर अपनी वेब सीरीज का ऐलान किया है. इस टीजर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- 'जैसा काम करोगे वैसा ही फल मिलेगा? करमा को आने दो, मैं संभाल लूंगी'. 

रवीना टंडन की वेब सीरीज का टीजर रिलीज

वहीं, टीजर की बात करें तो ये काफी दमदार हैं. इस टीजर में रवीना टंडन कहती सुनाई दे रही हैं कि, सक्सेस पाने के लिए कोई रूल नहीं होते. कुछ सही गलत नहीं होता. अपने उसूल, आदर्शों और यहां तक की परिवार...सब भाड़ में जाए. लोग कहते हैं कि जैसा करोगे वैसा भरोगे. लेकिन मैं कहती हूं अगर दुनिया आपके कदमों पर है तो कर्मा भी कुछ नहीं कर सकता. 

इस प्रोमो में रवीना एकदम पावरपुल वुमन के किरदार में छाई हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का लुक भी बेहद शानदार है. हमेशा की तरह इस सीरीज के टीजर में भी रवीना ने अपनी एक्टिंग से सभी को इंप्रेस किया है. 

कब रिलीज होगी 'कर्मा कॉलिंग'?

वेब सीरीज की कहानी की बात करें तो, इसमें रईसों की असलियत के बारे में बताया गया है. सीरीज में रवीना इंद्राणी कोठारी के रोल में है. इस सीरीज में दिखाया जाएगा की ग्लैमर और चकाचौंध की दुनिया आखिर कितने धोखे से भरी है. बता दें कि, ये सीरीज 26 जनवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी.