साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत आज यानी 12 दिसंबर को अपना 73वां बर्थडे सेलिब्रेट करे रहे हैं। एक्टर को अपने जन्मदिन के मौके पर सोशल मीडिया पर ढेरों बधाइयां मिल रही हैं। इस बीच बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

परिवार के साथ काटा केक

देर रात सुपर स्टार रजनीकांत ने अपने परिवार के साथ बर्थडे सेलिब्रेशन किया, जिसकी एक झलक सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में देख सकते हैं सुपर स्टार अपने नातियों के साथ बर्थडे केक कट करते दिखाई दे रहे हैं। उनके साथ उनकी दोनों बेटियां, दामाद और पत्नी भी नजर आ रही है। सभी के चेहरे पर रजनीकांत के जन्मदिन की खुशी देखने को मिल रही है।

कमल हासन ने दी बधाई

सोशल मीडिया पर एक्टर को कमल हासन ने बधाई देते हुए लिखा है, अमेजिंग दोस्त सुपरस्टार रजनीकांत। बता दें, दोनों स्टार्स के बीच दोस्ती काफी पुरानी है। इसके अलावा अनिरुद्ध रविचंद्रन और मोहनलाल ने भी थलाइवा को उनके बर्थडे विश किया है।

कुली और कंडक्टर बने थे रजनीकांत

रजनी जब चार साल के थे तब उन्होंने अपनी मां को खो दिया था। घर की हालत ठीक न होने की वजह से एक्टर ने रजनीकांत कुली से लेकर बस कंडक्टर जैसे काम कर चुके हैं। बस में अपने टिकट काटने के अनोखे अंदाज की वजह से वह काफी फेमस रहे थे। वह बचपन से ही एक्टर बनना चाहते थे और उनके इस सपने को उनके एक दोस्त ने पूरा किया था। पहली बार रजनीकांत को डायरेक्टर के.बालचंद्र ने मौका दिया था। बस फिर क्या अपनी मेहनत और लगन के दम पर रजनीकांत ने एक से एक बढ़कर एक फिल्मों में काम किया और अपनी अलग पहचान भी बनाई।

एक्टर आने वाली फिल्म

रजनीकांत ने जल्द फिल्म 'थलाइवर 170' में नजर आने वाले हैं, जिसमें उनके साथ अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे। बीते दिनों अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा था, '33 साल बाद, मैं अपने मेंटर श्री अमिताभ बच्चन के साथ लाइका की आगामी फिल्म 'थलाइवर 170' में काम कर रहा हूं। इस फिल्म का निर्देशन टीजे ग्नानवेल करेंगे। मेरा दिल खुशी से धड़क रहा है। वहीं अब इसपर बिग बी का रिप्लाई आया है। बता दें, इससे पहले दोनों नें फिल्म 'हम तुम' में काम किया था।