मध्यप्रदेश के रतलाम जंक्शन से गुजरने वाली दिल्ली-मुंबई रेल लाइन पर बीती रात पंजाब के एक व्यक्ति का शव मिला है। इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इसमें कुछ लोग आरपीएफ के एक जवान पर युवक को चलती ट्रेन से धक्का देने का आरोप लगा रहे हैं। 

बताया जा रहा है कि मृत यात्री पश्चिम एक्सप्रेस ट्रेन में सवार था। अन्य यात्रियों का आरोप है कि उसे रतलाम के समीप आरपीएफ जवान ने चलती ट्रेन से धक्का दिया तो वह दूसरे ट्रैक पर आ रही ट्रेन से जा टकराया, जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद ट्रेन जब रतलाम स्टेशन पर पहुंची तो आरपीएफ जवान को अन्य यात्रियों ने उतरकर भागते देखा तो, उसका पीछा किया और उसका वीडियो भी बनाया। वीडियो में जवान का पीछा करते लोग यह कहते नजर आ रहे हैं कि इसने ट्रेन से एक युवक को धक्का दिया है।

रतलाम के दीनदयाल नगर थाना पुलिस ने मंगलवार रात कलीमी रेलवे ब्रिज के समीप  पंजाब के युवक का शव और उसका सामान मिला है। आधार कार्ड में अजीत सिंह (40) निवासी अमृतसर (पंजाब) नाम लिखा है। प्रारंभिक जांच में पाया गया कि अजीत सिंह गुजरात के भरूच से अमृतसर जा रहा था। इस मामले को लेकर आरपीएफ ने घटना की जांच की बात कही है। पुलिस ने शव को रतलाम के अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।