साउथ इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर और DMDK के चीफ विजयकांत का गुरुवार को निधन हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर और पॉलिटिशियन का निधन कोरोना की वजह से हुआ है।

रिपोर्ट की मानें तो विजयकांत पिछले कुछ समय से कोरोना इन्फेक्शन की वजह से अस्पताल में भर्ती थे, जहां 71 वर्षीय एक्टर का इलाज चल रहा था। चेन्नई के एमआईओटी अस्पताल में भर्ती एक्टर पिछले 14 दिनों से वेंटिलेटर पर थे, जहां कोरोना की वजह से उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी।

उनके निधन की खबर से उनका हर चाहने वाला शोक में है, साउथ इंडस्ट्री के सितारे भी सोशल मीडिया पर एक्टर को याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।

चियान विक्रम साहित इन सितारों ने विजयकांत को दी श्रद्धांजलि

1979 में बतौर एक्टर अपने करियर की शुरुआत करने वाले विजयकांत के निधन से उनके फैंस के साथ-साथ साउथ इंडस्ट्री में भी शोक की लहर दौड़ गई है।

पोन्नियिन सेल्वन स्टार चियान विक्रम ने विजयकांत के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए लिखा, "सबसे प्यारे और केयरिंग विजयकांत के निधन की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ। हम आपको बहुत याद करेंगे कैप्टन"।

विक्रम के अलावा साउथ सुपरस्टार कमल हासन ने भी एक्टर के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए लिखा, "मेरे प्रिय भाई विजयकांत के निधन की खबर से बहुत दुःख पहुंचा है। NPDA के फाउंडर और तमिल सिनेमा के एक यूनिक एक्टर और कैप्टन को सभी बहुत प्यार करते थे। उनके हर एक्शन में इंसानियत झलकती थी"।

जूनियर एनटीआर और सोनू सूद ने भी किया याद 

RRR स्टार जूनियर एनटीआर ने विजयकांत ने निधन पर दुःख जताते हुए लिखा, "विक्रम गारू के निधन की खबर सुनकर बेहद दुःख हुआ। वह सिनेमा और राजनीति दोनों ही जगह के पावरहाउस थे। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। उनके परिवार और दोस्तों के साथ मेरी संवेदनाए"। 

उनके अलावा सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए लिखा, "कालाजगर, मेरी पहली फिल्म ही मुझे लीजेंड विजयकांत सर की तरफ से तोहफे के रूप में मिली थी। उन्हें मेरी एक फोटो मिली और अगले ही पल मैं उनके साथ शूटिंग कर रहा था। मेरा करियर उनकी देन है। आपको बहुत याद करुंगा सर। रेस्ट इन पीस कैप्टन"। 

विजयकांत के निधन की खबर ने तोड़ा फैंस का दिल

राजनेता और एक्टर विजयकांत के निधन की खबर ने सिर्फ सितारों का ही नहीं, बल्कि उनके चाहने वालों का भी दिल तोड़ दिया है। फैंस एक्टर को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, "ये कॉलीवुड फैंस के लिए एक बहुत ही दुखद न्यूज है"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "हम थलापति के फैंस आपको हमेशा याद करेंगे"। एक अन्य यूजर ने लिखा, "आप हमारे दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे कैप्टन"। आपको बता दें कि विजयकांत ने सिवप्पू माली, ओम शक्ति, राजनदाई, पोनमाना सेल्वन, जैसी कई फिल्मों में काम किया था।