दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर काफी समय से चर्चा में है। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था और मंगलवार को एक्टर करण सिंह ग्रोवर का लुक भी सामने आया था। वहीं अब फिल्म के गाने की चर्चा जोरो पर है।

फाइटर का पहला गाना

फाइटर का टीजर देखने के बाद फैंस पर्दे पर दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच फिल्म को लेकर एक नया अपडेट आया है। फिल्म का पहला गाना दो दिन बाद रिलीज होने जा रहा है।

सोशल मीडिया पर मूवी समीक्षक रोहित जायसवाल ने दीपिका और ऋतिक एक फोटो शेयर कर लिखा, #ऋतिकरोशन और #दीपिकापादुकोण अभिनीत #फाइटर की संगीत यात्रा इस शुक्रवार, 15 दिसंबर को #विशाल और #शेखर द्वारा रचित पहले गाने के लॉन्च के साथ शुरू होगी। आगे पोस्ट में लिखा, निश्चित नहीं, लेकिन मैंने सुना है कि इस फिल्म में एक बेशरम रंग लेवल का गाना है। आप कभी नहीं जानते शायद यही वाला हो चलो देखते हैं।

जनवरी में रिलीज होगी फिल्म

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी 'फाइटर' अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली। पर्दे पर पहली बार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी नजर आएगी। फिल्म की बात करें तो इसे 3डी में सिनेमाघरों में रिलीज करने की तैयारी हो रही है।

ये फिल्म एक्शन से भरपूर है। इसमें ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा अनिल कपूर भी नजर आएंगे। मूवी में दोनों ही एक्टर स्क्वाडर्न लीडर का किरदार निभा रहे हैं।