बुधवार के कारोबारी सेशन में सेंसेक्स 61294 पर और निफ्टी 18230 अंकों के लेवल पर खुला। फेड के फैसले से पहले शुरुआती कारोबार में बाजार पर दबाव दिख रहा है। सेंसेक्स में 75 अंकों से अधिक की गिरावट आ गई है। दबाव के बावजूद इंडसइंड बैंक, एक्सिस बैंक, सनफार्मा, महिंद्रा एंड महिंद्रा और SBI, हिंदुस्तान यूनिलीवर जैसे स्टॉक्स में मजबूती है। वहीं दूसरी ओर टाटा स्टील, पावरग्रिड, इन्फोसिस और टाटा मोटर्स जैसे शेयरों में कमजोरी दिख रही है। डॉलर के मुकाबले रुपया 4 पैसे की मजबूती के साथ 82.84 के स्तर पर खुला।

बुधवार को बाजार के शुरुआती ट्रेडिंग सेशन में डीमार्ट के शेयरों में 2% की गिरावट जबकि इंडसइंड के शेयरों में बढ़त दिख रही है।
इससे पहले वैश्विक बाजार में डाओ जोन्स में 11 अंकों की मामूली कमजोरी दर्ज दिखी। एसएंडपी 500 में 0.40 फीसदी और टेक कंपनियों आधारित इंडेक्स  Nasdaq में 0.76 फीसदी की गिरावट देखी गई। इस दौरान बाजार की नजर फेडरल रिजर्व की तरफ से जारी होने वाली मिनट्स पर बनी रही। उससे पहले निवेशक असमंजस में नजर आ रहे हैं। 2022 में अमेरिकी बाजार का प्रदर्शन 2008 के बाद सबसे कमजोर रहा। इसका सबसे बड़ा कारण फेडरल रिजर्व की तरफ से इंटरेस्ट रेट में बढ़ोतरी ही है। डॉलर इंडेक्स 104.36 पर है। क्रूड के भाव में चार फीसदी की गिरावट दर्ज की गई और यह 82 डॉलर प्रति बैरल के नीचे लुढ़क गया।