तृप्ति डिमरी का गैंगस्टर फिल्म 'एनिमल' में कुछ ही मिनटों का सीन था, लेकिन इसमें भी अभिनेत्री ने सभी का ध्यान खींच लिया। फिल्म में रणबीर कपूर के साथ उनके इंटीमेट सींस ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरीं। अब तृप्ति ने बताया है कि इंटीमेट सीन पर उनके माता-पिता का कैसा रिएक्शन था।

'बुलबुल' और 'कला' जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकीं तृप्ति डिमरी के लिए 'एनिमल' टर्निंग पॉइंट लेकर आया। सेकेंड लीड के बावजूद तृप्ति ने रश्मिका मंदाना से ज्यादा वाहवाही बटोरी। रणबीर कपूर के साथ उनके इंटीमेट सीन ने हर किसी को हैरान कर दिया था। यहां तक कि उनके माता-पिता भी हैरान रह गए।

इंटीमेट सीन पर आया तृप्ति डिमरी के पैरेंट्स का रिएक्शन

बातचीत में तृप्ति डिमरी ने खुलासा किया है कि रणबीर कपूर के साथ इंटीमेट सीन देखकर उनके माता-पिता हैरान रह गए थे। तृप्ति ने कहा- 

मेरे माता-पिता थोड़े शॉक रह गए थे। उन्होंने कहा, 'हमने फिल्मों में कभी भी ऐसा कुछ नहीं देखा और आपने यह कर दिखाया।' उन्हें उस सीन से उबरने में थोड़ा समय लगा। वह मेरे साथ बहुत स्वीट थे। उन्होंने कहा, 'आपको यह नहीं करना चाहिए था, पर कोई बात नहीं। हम माता-पिता के रूप में बिल्कुल ऐसा महसूस करते हैं।'

तृप्ति डिमरी की फिल्में

29 साल की तृप्ति डिमरी ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'लैला मजनू' से किया था। वह 'बुलबुल' और 'कला' में भी अपनी काबिलियत साबित कर चुकी हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इन तीनों फिल्मों को काफी पसंद किया गया। 'एनिमल' से पहली बार तृप्ति को सिल्वर स्क्रीन पर मौका मिला, जिसमें वह छा गईं। खबरें हैं कि वह अनिल रविपुडी की आगामी फिल्म में 'मास महाराजा' के साथ साउथ सिनेमा में डेब्यू करने वाली हैं। इसमें वह रवि तेजा के साथ नजर आएंगी।