कराची। अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को लेकर देर रात एक खबर ट्रेंड हुई कि दाऊद को किसी ने जहर दे दिया है। उसकी हालत नाजुक है ओर कराची के किसी अस्पताल में भर्ती है। हालांकी इसमें कितनी सच्चाई है किसी को नहीं मालूम। न ही कहीं किसी ने अधिकृत तौर पर इसकी जानकारी दी है। केवल सोशल मीडिया पर अपुष्ट जानकारिया मिल रहीं है। लोगों की शंका तब ओर बढ़ गई जब कहा जाने लगा कि पाकिस्तान में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं और कहीं कोई मैसेज भी फॉरवर्ड नहीं हो पा रहा है। सर्वर की तरफ से ये सब चीजें डाउन कर दी गई हैं। पाकिस्तान में ना तो एक्स ओपन हो रहा है ना ही पाकिस्तान में गूगल सर्विसेज चल रही हैं और ना ही इस वक्त यूट्यूब काम कर रहा है। अब ये सर्विसेज एकदम से क्यों डाउन हो गई हैं। 
यकीनन कुछ ना कुछ गड़बड़ है। कोई बात ऐसी जरूर है, जिसको छिपाया जा रहा है। एक स्थानीय पत्रकार ने कहा कि इंटरनेट ठप करने के पीछे खबर रोकने की मंशा हो सकती है। पाकिस्तान की वरिष्ठ पत्रकार आरजू काजमी ने कहा, पाकिस्तान में दाऊद को जहर दिए जाने की चर्चा है। वह कराची के एक अस्पताल में भर्ती है। आरजू काजमी ने बताया कि अस्पताल में दाऊद की हालत नाजुक है। पाकिस्तान में इंटरनेट बंद किया गया है। दाऊद से जुड़ी पहले एक रिपोर्ट भी आई थी, जिसमें कहा गया था कि वह स्वास्थ्य चुनौतियों का सामना कर रहा है। गैंग्रीन की शुरुआत के कारण कराची के एक अस्पताल में उसके पैर की दो उंगलियां काट दी गईं। इस स्थिति से उसके करीबी सहयोगी छोटा शकील ने सख्ती से इनकार किया था।
1993 मुंबई धमाकों का मास्टरमाइंड और भारत का मोस्ट वांटेड दाऊद इब्राहिम कथित तौर पर दशकों से पाकिस्तान में है। इस हमले में 250 से अधिक लोग मारे गए थे और हजारों घायल हो गए थे. भारतीय अधिकारी अक्सर कहते रहे हैं, उनका मानना ​​है कि दाऊद इब्राहिम कराची के पॉश इलाके क्लिफ्टन में रहता है, लेकिन पाकिस्तान अक्सर इनकार करता रहा है। जनवरी 2023 में दाऊद के भतीजे ने राष्ट्रीय जांच एजेंसी को बताया कि दाऊद ने पाकिस्तान में दूसरी शादी कर ली है और अपने परिवार के साथ कराची में रहता है।