अभिनेत्री उर्वशी रौतेला फिल्मों के साथ-साथ निजी जिंदगी को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरती हैं। वे खुद से जुड़ी जानकारी फैंस के साथ साझा करती हैं। अब उर्वशी रौतेला ने तस्वीर साझा करते हुए जानकारी दी कि उन्होंने कामाख्या माता के दर्शन किए।

उर्वशी ने किए कामाख्या माता के दर्शन

दरअसल, उर्वशी ने अपने व्यस्त कार्यक्रम से अपने लिए कुछ समय निकाला और असम के गुवाहाटी में प्रसिद्ध कामाख्या मंदिर की भावपूर्ण तीर्थ यात्रा करने का फैसला किया। अभिनेत्री ने आशीर्वाद लेने और नए वर्ष से पहले अनुष्ठान करने के लिए पवित्र मंदिर का दौरा किया।

अभिनेत्री ने साझा की तस्वीर

कामाख्या मंदिर भारत में सबसे प्रतिष्ठित और प्राचीन मंदिरों में से एक है। उर्वशी हमेशा से ही आध्यात्मिक रही हैं और वह अक्सर आशीर्वाद लेने के लिए मंदिरों में जाती रहती हैं। कामाख्या मंदिर से आशीर्वाद लेने के बाद उर्वशी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीर साझा की। पारंपरिक पोशाक पहने हुए वे प्रार्थना में ध्यान लगाए हुई थीं और आगामी वर्ष के लिए आशीर्वाद मांगने के लिए पूजा अनुष्ठान कर रही थीं।

उर्वशी का लुक

इस दौरान उर्वशी पारंपरिक पीले ड्रेस में नजर आईं। इसके साथ उन्होंने लाल रंग की कामाख्या माता की चुन्नी पहनी हुई थी। खुले बालों और डार्क मेकअप के साथ उर्वशी ने अपने लुक को पूरा किया। इस लुक में उर्वशी बला की खूबसूरत नजर आईं। उन्होंने आने वाले नए साल और अपने सफल करियर के लिए प्रार्थना की।