अभिनेता विद्युत जामवाल आज अपना 43वां जन्मदिन मना रहे हैं। एक ओर जहां फैंस समेत तमाम बॉलीवुड सितारे उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं, वहीं दूसरी ओर वे अकेले ही अपना जन्मदिन मनाने हिमालय पहुंच गए हैं। वहीं अब अभिनेता ने अपनी लेटेस्ट पोस्ट से सभी को हैरान कर दिया। वे जंगल में हर पल का आनंद ले रहे हैं। बाहर खाना पकाने से लेकर नदियों में नहाने तक, वह पहाड़ों की गोद में एक साधारण जीवन जी रहे हैं, जबकि उनकी यात्रा में वह सब कुछ है, जो एक साहसिक व्यक्ति का सपना होता है। उन्होंने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया, क्योंकि वे यह सब बिना कपड़े पहने कर रहे हैं।

अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट साझा करते हुए विद्युत ने खुलासा किया कि वे अपना जन्मदिन अकेले और मुफ्त में मना रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह 14 वर्षों से अधिक समय से उनका अनोखा वार्षिक अनुष्ठान रहा है। हिमालय पर्वतमाला में मेरी वापस- परमात्मा का निवास, 14 साल पहले शुरू हुई थी। इससे पहले कि मुझे एहसास होता, हर साल सात से 10 दिन अकेले बिताना मेरे जीवन का अभिन्न अंग बन गया।

विद्युत ने आगे लिखा, "विलासिता और प्रशंसा के जीवन से जंगल में आकर मुझे अपना एकांत ढूंढना और 'मैं कौन नहीं हूं' को जानने के महत्व को महसूस करना पसंद है, जो कि 'मैं कौन हूं' को जानने के साथ-साथ खुद के लिए संघर्ष करने का पहला कदम है। मैं अपने कम्फर्ट जोन के बाहर सबसे अधिक आरामदायक हूं और मैं प्रकृति की प्राकृतिक आवृत्ति के साथ तालमेल बिठाता हूं और मैं खुद को सैटेलाइट डिश एंटीना के रूप में कल्पना करता हूं, जो खुशी और प्यार के कंपन प्राप्त और उत्सर्जित कर रहा है।''

उन्होंने आगे कहा, “यही वह जगह है, जहां मैं वह ऊर्जा पैदा करता हूं, जिसके साथ मैं खुद को घेरना चाहता हूं और घर वापस आना चाहता हूं, अपने जीवन में एक नए अध्याय का अनुभव करने के लिए तैयार हूं, यह पुनर्जन्म है। यह भी साझा करना पसंद करूंगा कि यह एकांत मन के लिए अकल्पनीय है, लेकिन जागरूकता में होने पर ही अनुभव होता है।'' उन्होंने नोट का समापन एक विशेष घोषणा के साथ किया। उन्होंने कहा, "मैं अब अपने अगले अध्याय 'क्रैक' के 23 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार और उत्साहित हूं।"

'क्रैक' का निर्देशन आदित्य दत्त द्वारा किया जा रहा है, जिन्होंने पहले 2005 में हिमेश रेशमिया अभिनीत रोमांटिक थ्रिलर 'आशिक बनाया आपने' का निर्देशन किया था। यह फिल्म 2019 की एक्शन थ्रिलर, 'कमांडो 3' के बाद विद्युत के साथ आदित्य की दूसरी फिल्म है। फिल्म की टीम ने इससे पहले जानकारी दी थी कि विद्युत फिल्म में विभिन्न प्रकार के खेल स्टंट और एक्शन दृश्यों को अपने दम पर प्रदर्शित करेंगे।