बीसीसीआई के अंडर-16 घरेलू टूर्नामेंट में वीरेंद्र सहवाग के बेटे ने बल्ले से जमकर धमाल मचाया है। वीरू की तरह पारी का आगाज करने उतरे आर्यवीर सहवाग ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक पारी खेली। हालांकि, टीम इंडिया के हेड कोच की जिम्मेदारी संभाल रहे राहुल द्रविड़ के बेटे अन्वय द्रविड़ बुरी तरह से फ्लॉप रहे और बिना खाता खोले पवेलियन लौटे।

सहवाग के बेटे का बल्ले से कमाल

बीसीसीआई के अंडर-16 घरेलू टूर्नामेंट विजय मर्चेंट ट्रॉफी में दिल्ली की ओर से खेलते हुए वीरेंद्र सहवाग के बेटे ने सूझबूझ भरी पारी खेली। पारी का आगाज करने उतरे आर्यवीर ने एक के बाद दमदार शॉट्स लगाए और 106 गेंदों का सामना करते हुए 54 रन की बेशकीमती पारी खेली। आर्यवीर ने अपनी बल्लेबाजी के दौरान 8 बार गेंद को बाउंड्री लाइन के पार पहुंचाया, जबकि उनके बल्ले से एक गगनचुंबी सिक्स भी निकला।

फ्लॉप रहे अन्वय द्रविड़

कर्नाटक की कमान संभाल रहे अन्वय द्रविड़ बल्ले से बुरी तरह से फ्लॉप रहे। अन्वय अपना खाता तक नहीं खोल सके और दूसरी ही गेंद पर पवेलियन लौट गए। बता दें कि अन्वय भी अपने पिता राहुल द्रविड़ की तरह ही विकेटकीपिंग की भी जिम्मेदारी संभालते हैं। दूसरी पारी में भी अन्वय बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके और महज 11 रन बनाकर आयुष का शिकार बने।

मैच पर दिल्ली ने कसा शिकंजा

गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन के बूते दिल्ली ने कर्नाटक की टीम को 144 रन पर ढेर किया। इसके जवाब में दिल्ली की टीम ने पहली पारी में 304 रन बनाए। दूसरी इनिंग में भी कर्नाटक का हाल बेहाल है और टीम महज 88 के स्कोर पर अपने चार विकेट गंवा चुकी है।