रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल इसी महीने की शुरुआत में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और जब ये रिलीज हुई तो इसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया. एनिमल ने रिलीज के चार दिन में ही 200 करोड़ के क्लब में एंट्री कर ली थी. सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद फैंस को अब इंतजार है कि एनिमल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कब रिलीज होगी. 

एनिमल की बात करें तो इसे संदीप रेड्डी वांगा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में एक पिता और बेटे के रिश्ते के बारे में दिखाया गया है. एनिमल में अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी अहम किरदार निभाते नजर आए हैं. ये फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और अब रिपोर्ट्स की माने तो ये ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

किस तारीख को होगी रिलीज?

एनिमल की ओटीटी रिलीज डेट की अनाउंसमेंट अभी तक नहीं हुई है. रिपोर्ट्स की माने तो ये फिल्म जनवरी 2024 के आखिरी हफ्ते में रिलीज होगी.ट्रेंड्स के मुताबिक कोई भी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के 45-60 दिन बाद ही किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होती है. इस मुताबिक एनिमल जनवरी के तीसरे या चौथे हफ्ते में रिलीज होगी.

कितना कर चुकी है कलेक्शन

रणबीर कपूर की एनिमल ने पहले हफ्ते में ही 337.58 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था. जिसके बाद दूसरे हफ्ते में 139.26 करोड़ और तीसरे हफ्ते में 54.45 करोड़ का कलेक्शन किया था. इंडिया में एनिमल अब तक 540.84 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है.  वहीं वर्ल्डवाइड बात की जाए तो इसने 882.40 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. जल्द ही ये फिल्म 900 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. एनिमल रणबीर कपूर के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है.