खरगोन । भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय संगठन महमंत्री श्री अजय जामवाल ने शुक्रवार को भीकनगांव व खरगोन विधानसभा क्षेत्र की प्रबंधन समिति एवं कोर ग्रुप की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने हर बूथ पर 370 नए मतदाताओं को पार्टी से जोड़ने का मंत्र दिया है। अबकी बार 400 पार के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए भाजपा कार्यकर्ता अधिक से अधिक संख्या में मतदान कराने को लेकर कार्य करें। हर बूथ पर 370 नए मतदाता पार्टी से जोड़ने के लिए घर-घर भाजपा कार्यकर्ता संपर्क कर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की योजनाओं के लाभार्थियों से मतदान की अपील करें। 
भाजपा के क्षेत्रीय संगठन महामंत्री श्री अजय जामवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी भारत के विकसित और प्रधानमंत्री जी 2047 तक भारत को विश्व गुरू बनाने के संकल्प को लेकर कार्य कर रहे हैं। 
जनता को बताएं कि भाजपा सरकार ही गरीबों के उत्थान के लिए कार्य करती है
भारत को विश्व गुरू बनाने के लिए श्री नरेन्द्र मोदी जी को ऐतिहासिक बहुमत से तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए हर बूथ पर 370 नए मतदाता पार्टी से जोड़ने का कार्य करना है। हम सभी कार्यकर्ताओं को घर-घर संपर्क कर उन्हें प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के गरीब कल्याण, विकास, सुशासन और जनकल्याणकारी कार्यों की जानकारी देना है। श्री जामवाल ने कहा कि कार्यकर्ता जनता को बताएं कि भाजपा सरकार ही गरीबों के विकास, खुशहाली और उत्थान के लिए कार्य करती है। प्रधानमंत्री जी ने चार करोड़ गरीबों को पक्के मकान उपलब्ध कराए और आने वाले 5 वर्षों में 3 करोड़ और प्रधानमंत्री आवास बनाए जाएंगे।
*प्रधानमंत्री जी ने धारा 370 हटाकर और राम मंदिर बनवाकर भाजपा के संकल्प को पूरा किया*
क्षेत्रीय संगठन महामंत्री श्री अजय जामवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की केंद्र सरकार ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने का कार्य करने के साथ अयोध्या में राम मंदिर निर्माण कराकर प्रधानमंत्री जी ने भारतीय जनता पार्टी के संकल्प को पूरा किया है। श्री जामवाल ने कहा कि  केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं के हितग्राहियों के साथ बूथ व शक्ति केंद्र स्तर पर निरंतर संपर्क, बैठकें व सम्मेलन करें। हितग्राहियों को बताए कि ऐतिहासिक बहुमत से भाजपा का सांसद जिताकर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी का हाथ मजबूत करेंगे तो गरीब कल्याण की योजनाएं चलती रहेंगी। श्री जामवाल ने कहा प्रवासी, दिव्यांग मतदाताओं से संपर्क कर उन्हें बूथ तक पहुंचने में मदद करें। पुनः मोदी सरकार बनाने को लेकर मतदाताओं में विशेष उत्साह है। श्री जामवाल ने कहा मोदीजी व एनडीए गठबंधन ने अबकी बार 400 पार का लक्ष्य निर्धारित किया है जिसे हमें प्राप्त करना है।
खरगोन बैठक में खरगोन जिला अध्यक्ष श्री राजेंद्रसिंह राठौर, खरगोन लोकसभा प्रभारी श्री सुभाष कोठारी, सह संयोजक श्री राजेंद्र यादव, भगवानपुरा विधानसभा प्रभारी श्री रणजीत सिंह डंडीर, मंचासीन थे। वहीं भीकनगांव की बैठक में जिला अध्यक्ष श्री राजेंद्र सिंह राठौर, खंडवा लोकसभा प्रभारी श्री कल्याण अग्रवाल, लोकसभा संयोजक श्री हरीश कोटवाले मंचासीन रहे।