भोपाल। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने रविवार की शाम भोपाल के कोलार में भाजपा प्रत्याशी श्री आलोक शर्मा के समर्थन में रोड शो किया। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कोलार के सर्वधर्म शादी हॉल से सर्वधर्म पुल तक खुले रथ पर सवार होकर जनता का अभिवादन किया और पार्टी प्रत्याशी के लिए आशीर्वाद मांगा। 

*रोड-शो में जनता का यह उत्साह विपक्ष के मनोबल को गिराएगा- मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव*
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने रोड शो के समापन के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि भोपाल में जनता का उत्साह देखकर समझ में आ रहा है कि यह उत्साह विपक्ष के मनोबल को गिराएगा। आज भोपाल में ऐसा लग रहा है कि पूरा शहर सड़क पर आ गया है। यह हमारे लोकतंत्र और प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को गौरवान्वित करने वाला क्षण है। इस बार सभी को भारत को नंबर वन देश बनाने के लिए अपने घरों से निकलकर ज्यादा से ज्यादा संख्या में वोट करना है। देश कह रहा है कि ‘फिर एक बार, मोदी सरकार’।

*मुख्यमंत्री के रोड-शो में गूंजे मोदी-मोदी और अबकी बार-400 पार के नारे*
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के रोड शो के दौरान यात्रा मार्ग की दोनों तरफ की सड़कें भगवामय हो गयीं। हाथों में कमल का प्रतीक थामे मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने क्षेत्रीय जनता का अभिवादन किया। जनता ने सड़क के दोनों ओर खड़े होकर पुष्पवर्षा कर मोदी-मोदी के गगनभेदी नारों के साथ मुख्यमंत्री का स्वागत किया। रोड-शो के दौरान मुख्यमंत्री का स्वागत करने समूचे कोलार की जनता उमड़ पड़ी। समाज के हर वर्ग के पुरुष, महिलाएं, युवा, बच्चे और बुजुर्ग मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए मौजूद रहे। सड़कों पर भगवा एवं हरे रंग के गुब्बारें भी बांधे गए थे। जगह-जगह मंच बनाकर रोड-शो का स्वागत किया गया। रोड-शो के दौरान मुख्यमंत्री को बड़ी माला व साफा पहनाकर स्वागत किया। अनेक स्थानों पर स्थानीय महिलाओं व जनता ने आरती उतारी एवं आतिशबाजी की गई।

*मुख्यमंत्री के साथ रथ पर सवार रहे*
रथ पर मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के साथ भाजपा प्रत्याशी श्री आलोक शर्मा एवं विधायक श्री रामेश्वर शर्मा भी सवार थे और जनता का अभिवादन कर रहे थे। रोड-शो में पार्टी के प्रदेश मंत्री श्री राहुल कोठारी, प्रदेश मीडिया प्रभारी श्री आशीष अग्रवाल एवं जिला अध्यक्ष श्री सुमित पचौरी भी शामिल रहे।