शिवपुरी । प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाई गई। 370 के आंकड़े से भारतीय जनता पार्टी का भावनात्तम संबंध है। पार्टी के पितृ पुरूष डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने के लिए बलिदान तक दे दिया। इसलिए हम सभी को मिलकर इस बार हर बूथ पर भारतीय जनता पार्टी में 370 नए मतदाताओं को जोड़ना है। श्री नरेन्द्र मोदी जी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर भाजपा कार्यकर्ता असली होली खेलेंगे। श्री मोदी जी को ऐतिहासिक मतों से विजयी बनाने के लिए भाजपा को अपने मत रूपी आशीर्वाद दें। यह बात केंद्रीय मंत्री व गुना लोकसभा से पार्टी प्रत्याशी श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शिवपुरी में कुशवाहा समाज के साथ होली मिलन समारोह को संबोधित करते हुए कही। 
केंद्रीय मंत्री श्री सिंधिया ने कहा कि कुशवाह समाज के आप सभी लोग हमारे परिवार के सदस्य हैं। मैं गुना लोकसभा क्षेत्र के लोगों को मतदाता नहीं, हमेशा से अपने परिवार का सदस्य माना है। अयोध्या में भगवान श्रीराम 500 वर्षों बाद अपने महल में होली मना रहे हैं। मेरा सौभाग्य है कि मैं प्रभु श्रीराम के पुत्र कुश के वंशज कुशवाह समाज के लोगों के साथ होली मना रहा हूं। सम्राट अशोक व सम्राट चंद्रागुप्त मौर्य की वीरता और क्षमता आपके समाज में है और वैसे ही भगवान बुद्ध की शालीनता आपके समाज में है। 
केंद्रीय मंत्री श्री सिंधिया ने कहा कि कुशवाह समाज के साथ मेरे परिवार के साथ पीढ़ियों का संबंध है। मैंने हमेशा आपके कष्ट में साथ दिया। कोरोनाकाल में आपके साथ रहा और आपने मेरा साथ दिया तो मेरी जिंदगी भी आपकी हो जाएगी। कुशवाह समाज और मराठा समाज एक जैसा ही है, एक हाथ में हल और एक हाथ में तलवार लेकर चले और देश को कुर्बानी की जरूरत पड़ी तो कुशवाह समाज और मराठा समाज सबसे पहले कुर्बानी देने आगे आएंगे।
इस अवसर पर प्रदेश शासन के मंत्री व भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष श्री नारायण सिंह कुशवाह, ग्वालियर लोकसभा प्रत्याशी श्री भारत सिंह कुशवाह, विधायक  श्री देवेन्द्र जैन, पार्टी के जिला अध्यक्ष श्री राजू बाथम, श्री गंगा राम बघेल, श्री  मुन्नालाल कुशवाह, श्री नरेश कुशवाह, श्री जसवंत भागीरथ कुशवाह, श्री राजकुमार कुशवाह, श्री रामलखन कुशवाह सहित बड़ी संख्या में कुशवाह समाज के लोग व पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।