नर्मदापुरम  में प्रतिवर्ष की तरह इस वर्ष भी पूरे भक्तिभाव से माँ नर्मदा जयंती महोत्सव का भव्य आयोजन किया जा रहा है। नर्मदा जयंती के अवसर पर कृषि मंत्री श्री एदल सिंह कंसाना भी जिले के सिवनीमालवा स्थित नर्मदा तट के भिलाड़िया घाट पहुंचे जहाँ उन्होंने विधि-विधान से माँ नर्मदा जी की पूजा-अर्चना की।

कृषि मंत्री एदल सिंह कंसाना ने भिलाड़िया घाट नर्मदा तट पर पूजन-अर्चना कर माँ नर्मदा का अभिषेक किया। इस अवसर पर नर्मदाष्टक का पाठ किया गया तथा मां नर्मदा जी की आरती की गई। कृषि मंत्री ने अपने संबोधन में कहा कि वे सौभाग्यशाली हैं कि उन्हें नर्मदा महोत्सव के कार्यक्रम में भिलाड़िया घाट आने का सौभाग्य मिला है। मेरी इच्छा है की इसी तरह प्रतिवर्ष नर्मदा जयंती पर यहाँ आकर माँ नर्मदा के दर्शन पूजन करूँ। कृषि मंत्री ने सभी से अनुरोध किया कि वे माँ नर्मदा को प्रदूषण-मुक्त रखने के लिए हर संभव प्रयास करें।

 इस अवसर पर श्री योगेन्द्र सिंह मंडलोई, जनपद अध्यक्ष प्रतिनधि मृगेंद्र सिंह मंडलोई, श्री यशवंत पटेल, सर्वश्री विश्वेन्द्र सिंह मंडलोई, पवन शुक्ला, आयुष यादव, कल्लू राठौर, शैलेन्द्र गौर, तुलसीराम कुशवाहा, दुर्गेश उइके सहित बड़ी संख्या में नागरिक उपस्थित रहे।