भिंड /ग्वालियर /भोपाल भिंड दतिया लोकसभा क्षेत्र के मेहगांव विधानसभा में भाजपा के लोकसभा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करते हुए प्रदेश सरकार के नवीन एवं नवकरणीय मंत्री ऊर्जा मंत्री राकेश शुक्ला ने कांग्रेस पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी के पास अब कहने को कुछ बचा नहीं है। उनकी पार्टी में तो अब लोकसभा प्रत्याशियों का ही टोटा हो गया है।
उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले 10 वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा किए गए कामों को सोचने और समझने की आवश्यकता है क्योंकि मोदी है तो देश के साथ-साथ माता बहनों युवाओं का भविष्य सुरक्षित है। पिछले 10 वर्षों में देश के हर क्षेत्र में उल्लेखनीय काम हुए हैं। 10 वर्षों की तुलना हम पिछले 60 साल की सरकारों से करें तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पड़ला भारी पड़ता है।
 उन्होंने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने केंद्र की योजनाओं का प्रचार प्रसार तो किया ही लेकिन इस बीच में ग्रामीण क्षेत्रों में कहीं कोई कमी रह गई है तो उसको भी पूरा करने का प्रयास केंद्र और राज्य सरकार कर रही है।
मंत्री शुक्ला ने कहा कि 2023 में मध्यप्रदेश की जनता ने भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाई और जनता के बीच जाकर 2024 में फिर एक बार नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बने। भाजपा की सरकार बने। इसके लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को प्राण तन से जुटना होगा।