राजगढ़ । आपके क्षेत्र में मतदान 7 तारीख को होना है और लोकसभा चुनाव के लिए होने वाले मतदान पर सिर्फ आपकी नहीं, पूरी दुनिया की नजरें हैं। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने बीते 10 सालों में जो काम किए हैं, उनका प्रभाव हर तरफ दिखाई देता है। यही वजह है कि सिर्फ भारत के लोग ही नहीं, बल्कि आज सारी दुनिया यह कह रही है-फिर एक बार, मोदी सरकार। यह बात मध्यप्रदेश लोकसभा चुनाव प्रभारी डॉ. महेंद्र सिंह ने सोमवार को राजगढ़ लोकसभा की ब्यावरा विधानसभा के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही। सम्मेलन को सांसद एवं लोकसभा प्रत्याशी श्री रोडमल नागर, प्रदेश सरकार के मंत्री श्री नारायण सिंह पंवार, विधायक श्री रामेश्वर शर्मा, भाजपा जिला अध्यक्ष ज्ञान सिंह गुर्जर एवं पूर्व मंत्री बद्रीलाल यादव ने भी संबोधित किया। 
डॉ. महेंद्र सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी जी ने हमारी पुरातन संस्कृति को सहेजने के लिए कई कदम उठाए हैं। काशी विश्वनाथ कॉरिडोर, बद्रीनाथ व केदारनाथ धाम का विकास, अयोध्या में श्री रामलला का भव्य मंदिर निर्माण प्रधानमंत्री श्री मोदी जी की सरकार के ऐसे ही कदम हैं। मोदी जी की सरकार हमारे तीर्थों को भी उनकी प्राचीन पहचान दे रही है। उदाहरण के लिए इलाहाबाद का नाम फिर प्रयागराज किया जाना ऐसा ही कदम है। डॉ. सिंह ने कहा कि कोविड संकट के समय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन दिया, दवाएं और वेक्सीन उपलब्ध कराई। 
डॉ. महेन्द्र सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में विगत 10 वर्षों में जन हितैषी योजनाओं से सरकार पर जनता का विश्वास बढ़ा है और सरकार के पक्ष में देश में ऐतिहासिक वातावरण है। बस इस विश्वास को पोलिंग बूथ तक ले जाकर मत के रूप में परिवर्तित करवाना ही हम सभी कार्यकर्ताओं का दायित्व है। हमें क्षेत्र के प्रत्येक बूथ पर घर-घर पहुंचकर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की राम-राम’ पहुंचानी है। कार्यकर्ताओं को केंद्र की मोदी सरकार की अनेक जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी लोगों तक पहुंचाना है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने आज विश्व में देश का गौरव बढ़ाया है भारत विश्व की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनने की ओर अग्रसर है। उन्होंने कहा कि मतदान वाले दिन 7 मई को मंगलवार है और हमें देश और दुनिया के मंगल के लिए श्री नरेंद्र मोदी जी की तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए संकल्प लेना है। 
मंच का संचालन विधानसभा संयोजक श्री नारायण सिंह सालरियाखेडी ने किया एवं आभार भाजपा नेता राजू यादव ने व्यक्त किया। कार्यक्रम में लोकसभा संयोजक श्री दिपेंद्र सिंह चौहान,  विस्तारक श्री दिनेश भार्गव, भाजपा जिला महामंत्री पंडित अमित शर्मा, श्री देवी सिंह सोंधिया,  जिला उपाध्यक्ष श्री जसवंत गुर्जर, श्री मानसिंह राजपूत, श्री रामनारायण डांगी, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष अखिलेश जोशी उपस्थित रहे।