भोपाल । मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा एवं न्यू ज्वॉइनिंग टोली के प्रदेश संयोजक डॉ. नरोत्तम मिश्रा के समक्ष शनिवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में कांग्रेस के उज्जैन जिले के घट्टिया से तीन बार के पूर्व विधायक श्री रामलाल मालवीय, पूर्व जनपद अध्यक्ष श्री भारत सिंह पंवार, उपाध्यक्ष श्री बहादुर सिंह पटेल एवं पूर्व डिप्टी कलेक्टर श्री रमेशचन्द्र सक्सेना सहित कांग्रेस के पदाधिकारी, जनपद सदस्य, सरपंच, पूर्व संरपंचों ने भाजपा की रीति-नीति और प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के विकास कार्यां से प्रभावित होकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। मुख्यमंत्री व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने सभी को पार्टी का अंगवस्त्र पहनाकर उनका स्वागत किया। 
भाजपा जड़ों से जुड़कर काम करती है - डॉ. मोहन यादव
प्रदेश कार्यालय में सदस्यता ग्रहण कराते हुए मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का परिवार लगातार बढ़ रहा है। भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बनने के बावजूद भी जड़ों से जुड़कर काम कर रही है। हमारी पार्टी कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में देश और प्रदेश के हर क्षेत्र में विकास के उल्लेखनीय कार्य हुए हैं। भाजपा के स्थापना दिवस के अवसर पर भाजपा की रीति नीति और प्रधानमंत्री के विकास कार्या से प्रभावित होकर तथा कांग्रेस के नेता एवं कांग्रेस की देश विरोधी नीतियों से नाराज होकर पूर्व विधायक श्री रामलाल मालवीय सहित अनेक नेताओं ने आज भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है, मैं पार्टी में उनका परिवार में स्वागत करता हूॅ। डॉ. यादव ने कहा कि आपके विकास के सपनों को हमारी सरकार पूरा करेगी। आपके माध्यम से हम लोकसभा चुनाव में भारी बहुमत से जीतेंगे। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए आप जो भी सुझाव देंगे उसे पूर्ण किया जायेगा। 
हम सभी मिलकर प्रदेश के विकास में योगदान देंगे- श्री विष्णुदत्त शर्मा
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि पूर्व विधायक श्री रामलाल मालवीय सहित अनेक नेताओं एवं पूर्व डिप्टी कलेक्टर श्री रमेशचन्द्र सक्सेना ने आज भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है, मैं उनका भारतीय जनता पार्टी परिवार में स्वागत करता हॅू। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के प्रति हर व्यक्ति का विश्वास लगातार बढ़ रहा है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में कार्य करने के लिए आप सभी ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। भारतीय जनता पार्टी एक परिवार है। आप सभी इस परिवार के अभिन्न सदस्य बनकर प्रदेश के विकास में अपना योगदान देंगे। श्री शर्मा ने कहा कि आज पार्टी के स्थापना दिवस पर यह सदस्यता अभियान देश को सर्वश्रेष्ठ बनाने और मध्यप्रदेश की सभी 29 लोकसभा सीटों पर ऐतिहासिक विजय प्राप्त कर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए है। आज प्रदेश के 64523 बूथों पर अन्य दल के नेता, खिलाड़ी, डॉक्टर, आर्टिस्ट सहित समाज के प्रतिष्ठितजनों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। 
इस दौरान पार्टी के प्रदेश महामंत्री व विधायक श्री भगवानदास सबनानी, सांसद श्री उमेश नाथ महाराज, प्रदेश कार्यालय मंत्री डॉ. राघवेन्द्र शर्मा एवं प्रदेश मीडिया प्रभारी श्री आशीष अग्रवाल, प्रदेश प्रवक्ता श्री नरेन्द्र सलूजा, उज्जैन ग्रामीण जिला अध्यक्ष श्री बहादुर सिंह बोरमुडंला एवं विधायक श्री सतीश मालवीय उपस्थित रहे।