इंदौर l सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम मंत्री श्री चैतन्य काश्यप ने कहा है कि औद्योगिक विकास के लिए सकारात्मक सहयोगी वातावरण उपलब्ध कराने के लिए शासन प्रतिबद्ध है। उद्योगपतियों को व्यावहारिक असुविधा होने पर उचित व्यवस्थाएँ की जायेंगीं। उन्होंने कहा कि मैंने अधिकारियों को निर्देश दिये हैं कि उद्योगपतियों को किसी भी प्रकार की समस्याएँ नहीं आनी चाहिए। मंत्री काश्यप ने कहा कि आज कान्क्लेव के माध्यम से जो जानकारी मेरे समक्ष आई है उसका निराकरण करने का भी पूरा प्रयास किया जायेगा। मंत्री श्री काश्यप ने आश्वस्त किया कि आपको राज्य शासन द्वारा पूरा सहयोग दिया जायेगा।

मंत्री श्री काश्यप ने इंदौर के एसएसआईटीसी कॉलेज परिसर में लघु उद्योग भारती द्वारा आयोजित मालवा उद्यमी और स्टार्टअप कॉनक्लेव का शुभारंभ किया। कॉन्क्लेव में सूक्ष्म एवं लघु उद्योग के संचालक एवं लघु उद्योग निगम के प्रबंध निदेशक श्री रोहित सिंह ने राज्य शासन द्वारा एमएसएमई के लिये समय-समय पर दी जाने वाली सब्सिड़ी एवं योजनाओं की जानकारी के बारे में बताया।

मंत्री श्री काश्यप ने एसजीएसआईटीएस प्रांगण में स्थित इनक्यूबेशन सेंटर के कार्यों का अवलोकन भी किया। मंत्री काश्यप ने उद्योगपतियों से मुलाकात भी की।

कॉन्क्लेव में मालवा के उज्जैन, शाजापुर, सुसनेर, देवास और महू जिले से भी उद्योगपतियों ने भाग लिया। कार्यक्रम में स्वदेश के पूर्व निदेशक श्री दिनेश गुप्ता, चेंबर ऑफ कामर्स के अध्यक्ष श्री अजीत सिंह नारंग, लघु उद्योग भारती के अध्यक्ष श्री पंकज काले, सचिव श्री विकास गुप्ता, लघु उद्योग भारती श्री राजेश मिश्रा उपस्थित थे।