नीमच जिले में सडक सुरक्षा अभियान के तहत कलेक्‍टर श्री दिनेश जैन के मार्गदर्शन में आज 12 फरवरी 2024 को जिले में उपलब्‍ध सभी ट्रेक्‍टर ट्रॉलियों पर रिफलेक्‍टर लगाने के लिए विशेष अभियान आयोजित किया जा रहा है। जिले में ट्रेक्‍टर ट्रॉलियों पर रिफलेक्‍टर लगाने के लिए विशेष अभियान के लिए नोडल एवं सहायक नोडल अधिकारी नियुक्‍त किये गये है।

      जिला पंचायत सीईओ श्री गुरूप्रसाद इस अभियान के जिला नोडल अधिकारी है। जिला परिवहन अधिकारी को ट्रेक्‍टर ट्रॉलियों पर लगाने के लिए 12 हजार रिफलेक्‍टर की व्‍यवस्‍था करने का दायित्‍व सौंपा गया है। एसडीएम इस अभियान के विकासखण्‍ड स्‍तरीय नोडल अधिकारी एवं जनपद सीईओ सहायक नोडल अधिकारी रहेगें।

      जिला पंचायत सीईओ श्री गुरूप्रसाद ने बतायाकि रिफलेक्‍टर लगाने के विशेष अभियान के तहत 12 फरवरी को प्रात: 10 बजे से रात्रि 8 बजे तक रिफलेक्‍टर लगाने का कार्य किया जावेगा। एसडीएम प्रति दो घन्‍टे में अभियान के तहत लगाये गये रिफलेक्‍टर एंव ट्रेक्‍टर ट्रॉलियों की संख्‍यात्‍मक जानकारी की रिर्पोट देगें। तहसीलदार एवं जनपद सीईओ क्षेत्र का सतत भ्रमण करअभियान की मॉनिटरिंग सुनिश्चित करेगें।  

     इस अभियान के तहत 12 फरवरी 2024 को एक दिन में ही जिले की सभी ट्रेक्‍टर ट्रॉलियों पर रिफलेक्‍टर लगाने का कार्य किया जावेगा। किसानों और ग्रामीणों से अपील की गई हैकि वे 12 फरवरी 2024 को अपने-अपने ट्रेक्‍टर ट्रॉलियों पर रिफलेक्‍टर अवश्‍य लगवाये और सडक सुरक्षा के इस अभियान में सहभागी बने।