विदिशा कलेक्टर श्री बुद्धेश कुमार वैद्य ने आज विदिशा जिले के विभिन्न उपार्जन केन्द्रों में जारी उपार्जन कार्यों का मौके पर पहुंचकर स्थलीय जायजा लिया है। उन्होंने उपार्जन कार्यों को संबंध में जिला आपूर्ति अधिकारी समेत संबंधित अन्य अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये हैं। उन्होंने कहा है कि उपार्जन कार्यों के दौरान कृषक बंधुओं को किसी भी प्रकार की कोई परेशानी ना हो इसका विशेष ध्यान रखें। पेयजल से लेकर छाया के प्रबंध उपार्जन केन्द्रों पर सुनिश्चित किए गए हैं यह व्यवस्थाएं जारी उपार्जन कार्यों तक ऐसी ही बनी रहें के प्रबंध सुनिश्चित करें।

    कलेक्टर श्री वैद्य ने आज भदारबड़ा गांव में एमएसडी वेयरहाउस में जारी उपार्जन कार्यों का स्थलीय निरीक्षण किया है। इसके साथ ही उन्होंने वेयरहाउस पर मौजूद ग्राम खेजड़ा पड़रात के किसान श्री सम्मान सिंह से संवाद कर उपार्जन सुविधाओं के संबंध में जानकारी भी प्राप्त की। इसके उपरांत उन्होंने ग्यारसपुर के ग्राम पीपलखेड़ा स्थित उपार्जन केंद्र राधा कृष्ण लॉजिस्टिक्स वेयरहाउस तथा बासौदा की ग्राम पंचायत वरमढ़ी के पुष्पा वेयर हाउस में जारी उपार्जन कार्यों का भी जायजा लिया है।

   निरीक्षण के दौरान जिला पंचायत सीईओ डॉक्टर योगेश भरसटबासौदा एसडीएम श्री विजय रायजिला आपूर्ति अधिकारी श्रीमती रश्मि साहू समेत अन्य विभागों के अधिकारीगण मौजूद रहे।