आष्टा । श्री नरेन्द्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए प्रदेश के सभी 29 लोकसभा सीटों पर ऐतिहासिक मतों से जीतना है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने हर बूथ पर 370 नए मत पार्टी से जोड़ने का लक्ष्य निर्धारित किया है। आप सभी कार्यकर्ता हर बूथ पर 370 नए मतदाता पार्टी से जोड़ने योजना बनाकर कार्य करें। श्री नरेन्द्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए हर कार्यकर्ता अपनी भूमिका निभाएं। बूथ जीता, चुनव जीता मूल मंत्र को लेकर कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव में पार्टी प्रत्याशी के ऐतिहासिक विजय के लिए कार्य करें। यह बात भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय संगठन महामंत्री श्री अजय जामवाल ने देवास लोकसभा क्षेत्र के आष्टा में चुनाव संचालन समिति एवं प्रबंधन टोली की बैठक को संबोधित करते हुए कही। 
इसके बाद श्री जामवाल ने सारंगपुर में चुनाव संचालन समिति की बैठक को भी संबोधित किया।
क्षेत्रीय संगठन महामंत्री श्री जामवाल ने कहा कि सामान्य चुनावों से लेकर विधायक और सांसद तक के चुनाव में पार्टी के बूथ कार्यकर्ताओं की बहुत महत्वपूर्ण भूमिका होती है। पार्टी के हर बड़े नेता अपने दायित्वों के साथ जिस बूथ में निवास करते हैं, उसे मजबूत करने के लिए भी कार्य करें। आप सभी लोग सबसे पहले अपने-अपने बूथ को और मजबूत बनाए।
बूथ ही होता है चुनाव जीतने का युद्ध स्थल
श्री जामवाल ने कहा कि बूथ जितना मजबूत होगा, बूथ पर आपकी पकड़ जितनी मजबूत होगी, आप उतने ही स्वीकार्य नेता माने जाएंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि बूथ की महिमा की गंभीरता से समझना होगा। बूथ वही क्षेत्र होता है जो चुनाव जीतने का युद्धस्थल होता है और यहां लड़ाई हमारा बूथ का कार्यकर्ता लड़ता है। श्री जामवाल ने कहा कि इस बार अपने बूथ पर हमें पूर्व में जितने वोटो से जीते थे इस बार उस जीत में 370 वोट जोड़कर डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी को श्रद्धांजलि देना है, जिन्होंने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने के लिए अपना बलिदान दे दिया। श्री जामवाल ने प्रबंधन समिति के सभी 37 प्रकार के कार्यो की जिम्मेदारी निभाने वाले सदस्यो से कार्यो की समीक्षा की।
इस अवसर पर बैठक में जिला अध्यक्ष श्री रवि मालवीय, विधायक श्री गोपालसिंह इंजीनियर, संयोजक श्री बाबूलाल पटेल, श्री नगीनचंद्र जैन सहित चुनाव संचालन समिति एवं प्रबंधन टोली के सदस्य उपस्थित रहे।