भोपाल । प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने हर बूथ पर 370 नव मतदाताओं को जोड़ने का जो मंत्र दिया है, उसे पूरा करने के लिए मध्यप्रदेश भाजपा द्वारा कई अभियान चलाए जा रहे हैं। नव मतदाताओं को पार्टी से जोड़कर हर बूथ को मोदी बूथ बनाने के लिए कार्य करना है। भोपाल लोकसभा सहित प्रदेश के सभी 29 लोकसभा क्षेत्रों को ऐतिहासिक मतों से विजय प्राप्त करने के लिए हमें बूथ जीतने के साथ पन्ना जीतने पर भी ध्यान केंद्रित करना है। भोपाल के गोविंदपुरा विधानसभा क्षेत्र में पिछले विधानसभा चुनाव में भाजपा को 63 प्रतिशत मत प्राप्त हुए थे, लेकिन पार्टी कार्यकर्ता आज यहां से गोविंदपुरा विधानसभा क्षेत्र में लोकसभा चुनाव में 80 प्रतिशत मत प्राप्त करने का संकल्प लेकर चुनाव कार्य के लिए जाएं। यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने भोपाल के इन्द्रपुरी में लोकसभा चुनाव के लिए गोविंदपुरा विधानसभा चुनाव कार्यालय का शुभारंभ करते हुए कही। कार्यक्रम को प्रदेश शासन की मंत्री श्रीमती कृष्णा गौर, प्रदेश उपाध्यक्ष व लोकसभा प्रत्याशी श्री आलोक शर्मा, जिला अध्यक्ष श्री सुमित पचौरी और पूर्व सांसद श्री आलोक संजर ने भी संबोधित किया। 
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि गोविंदपुरा विधानसभा क्षेत्र में कई ऐसे बूथ हैं, जहां भाजपा हमेशा से अच्छे वोटों से जीतती आई है, वहां भी हमें 370 नए मतदाता पार्टी में जोड़ने हैं। इसके लिए हमें दूसरे दलों को वोट देने वाले मतदाताओं को चिन्हित कर उन्हें प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में किए जा रहे गरीब कल्याण व जनहितैषी कार्यों के साथ लाभार्थी योजनाओं की जानकारी देकर उन्हें भाजपा को वोट की अपील करना है।
प्रधानमंत्री जी ने गरीबों के जीवन को खुशहाल बनाने का कार्य किया
प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में गरीबों के जीवन को खुशहाल बनाने के साथ गरीबों की जिंदगी बदलने का कार्य किया जा रहा है। श्री नरेन्द्र मोदी जी को ऐतिहासिक मतों से तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए मध्यप्रदेश की भोपाल सहित सभी 29 लोकसभा सीटों पर भाजपा को ऐतिहासिक जीत चाहिए। भोपाल में भाजपा हमेशा से अच्छे मतों से चुनाव जीतती आ रही है। लेकिन आप जितने अधिक मतों से भोपाल लोकसभा से पार्टी प्रत्याशी श्री आलोक शर्मा को जिताकर दिल्ली पहुंचाएंगे, दिल्ली में उतने ही बुलंद आवाज से श्री शर्मा आप सभी लोगों के हितों की आवाज उठा सकेंगे। इसलिए आप सभी पार्टी कार्यकर्ता हर बूथ जीतने के साथ हर पन्ने पर जीत दर्ज करने के लिए माइक्रो प्लानिंग के तहत कार्य करें। 
कार्यकर्ताओं को दिलाया 80 प्रतिशत वोट बढ़ाने का संकल्प
प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कार्यकर्ताओं से कहा कि हम गोविंदपुरा विधानसभा क्षेत्र में 63 प्रतिशत मत प्राप्त कर एक लाख 6 हजार से अधिक मतों से विधानसभा चुनाव जीते हैं। हमें  दस प्रतिशत वोट शेयर बढ़ाना है। लोकसभा चुनाव में हमें लगभग 80 प्रतिशत मत प्राप्त करना है। हमें हर पन्ने पर जीत दर्ज करने के साथ हर बूथ मोदी बूथ बनाने का कार्य करना है। श्री शर्मा ने कहा कि आप सभी कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव में 80 प्रतिशत मत प्राप्त करने का संकल्प लेकर लोकसभा चुनाव में जुट जाएं।
इस अवसर पर प्रदेश कार्यसमिति सदस्य श्री सत्यार्थ प्रकाश अग्रवाल, जिला उपाध्यक्ष व एमआईसी सदस्य श्री जितेंद्र शुक्ला, विधानसभा संयोजक श्री टीआर मिश्रा, मंडल अध्यक्ष श्री छोटू पंडित श्री गणेश नागर, श्री बारेलाल अहिरवार सहित बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।