सीहोर कलेक्टर श्री प्रवीण सिंह की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में जिला तकनीकी समूह की बैठक आयोजित की गई। बैठक में कलेक्टर श्री सिंह ने  जिले में रबी, खरीफ, उद्यानिकी, मत्स्य सहित विविध फसलों के उत्पादन की समीक्षा की। इसके साथ ही उन्होंने जिले के किसानों के लिए खाद, बीज की उपलब्धता की समीक्षा की।  

      बैठक में कलेक्टर श्री सिंह ने रबी सीजन में किसानों के लिए आवश्यकतानुसार पर्याप्त खाद बीज के भण्डारण के संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि जिले में प्राप्त हो रहे खाद की गुणवत्ता एवं मूल्यों पर उचित नियंत्रण रखा जाए। बोनी के लिए लगने वाले फास्फेटिक खादों की पूर्ति समय पर सुनिश्चित की जाए। सहकारी समितियों अपने स्तर पर वसूली एवं खाद वितरण की योजना बनाकर कार्य करें।    

      बैठक में कलेक्टर श्री प्रवीण सिंह ने जिले के अलग अलग क्षेत्रों में फसलों का रकबा, उत्पादन तथा वर्तमान में फसलों के प्रचलित मूल्यों के बारे में विस्तार से जानकारी ली। बैठक में जिला सहकारी बैठक के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री पीएन यादव, डीडीए श्री केके पाण्डे, डीआसीएस श्री सुधीर कैथवास, नबार्ड के जिला विकास प्रबंधक तथा जिले के किसान एवं अन्य अधिकारी उपस्थित थे।