सीहोर l अप्रैल माह के दौरान विभिन्न त्योहारों, शासकीय अवकाश एवं बैंक अवकाश होने से मण्डी प्रांगण सीहोर में कृषि उपजों एवं लहसुन-प्याज का नीलामी का अवकाश रहेगा।

      सहायक संचालक एवं सचिव कृषि उपज मण्डी समिति सीहोर ने जानकारी दी कि अप्रैल माह में विभिन्न त्योहारों, शासकीय अवकाश एवं बैंक अवकाश होने से मण्डी प्रांगण सीहोर में कृषि उपजों एवं लहसुन-प्याज का नीलामी का अवकाश रहेगा। सचिव कृषि उपज मण्डी समिति ने अवकाशों की जानकारी देते हुये बताया कि 07 अप्रैल को साप्ताहिक अवकाश, 8 को सामवती अमावस्या ( कार्यालय खुलेगा) 09 गुड़ी पड़वा, 10 को चैती चांद, 11 को ईद उल फित्र, 13 को द्वितीय शानिवार, 14 को रविवार साप्ताहिक अवकाश, 17 को रामनवमी, 21 को रविवार साप्ताहिक अवकाश, 27 को चौथा शानिवार और 28 को रविवार साप्ताहिक अवकाश होने के कारण कृषि उपजों एवं लहसुन-प्याज का नीलामी का अवकाश रहेगा।

      आगामी 12 अप्रैल को मण्डी प्रागंण में समस्त कृषि उपजों व लहसुन -प्याज आदि की नीलामी होगी।समस्त किसान भाई कृषि मण्डी प्रांगण में उपरोक्त अवकाश के दौरान अनाज की नीलामी एवं लहसुन-प्याज की नीलामी का अवकाश होने से अपनी कृषि उपज,लहसुन- प्याज आदि विक्रय के लिए नहीं लावें और अपने आसपास के किसान भाईयों को भी अवगत कराने का कष्ट करें