बड़वानी। भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय संगठन महामंत्री श्री अजय जामवाल ने शनिवार को बड़वानी जिले की सेंधवा और राजपुर विधानसभा की संचालन समिति की बैठकों को संबोधित करते हुए कहा कि श्री नरेन्द्र मोदी जी को तीसरी बार ऐतिहासिक बहुमत से प्रधानमंत्री बनाने के लिए मतदाताओं से अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील करें। श्री जामवाल ने सेंधवा विधानसभा की बैठक को सेंधवा और राजपुर विधानसभा की बैठक को जुलवानिया में संबोधित किया। 
भाजपा के क्षेत्रीय संगठन महामंत्री श्री अजय जामवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने हमें हर बूथ पर 370 नए वोट पार्टी से जोड़ने का लक्ष्य दिया है, उसे पूरा करना है। हर बूथ पर 370 नए मतदाताओं को पार्टी से जोड़ने के लिए प्रधानमंत्री जी की गरीब कल्याण और लाभार्थी योजनाओं को लेकर जन-जन तक जाएं और उन्हें योजनाओं की जानकारी दें। 
*मतदान प्रतिशत बढ़ाने केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनाएं*
क्षेत्रीय संगठन महामंत्री श्री जामवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा सहित भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की है। लोकतंत्र को मजबूत बनाने के लिए मतदान आवश्यक है। उन्होंने कहा कि मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए आप सभी भाजपा कार्यकर्ता घर-घर संपर्क कर मतदाताओं को प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी और मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार के विकास और जनकल्याणकारी कार्यों के साथ उपलब्धियां जनता को बताकर भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील करें। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी भारत को विकसित बनाने और विश्व गुरू बनाने के लिए कार्य कर रहे हैं। भारत को विश्व गुरू बनाने के लिए श्री नरेन्द्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी को वोट देने के लिए सभी मतदाताओं से अपील करें। 
श्री जामवाल ने कहा कि हमारे पास समय बहुत कम है अतः सभी कार्यकर्ता कमर कस कर अपने-अपने बूथ पर मजबूती के साथ डट जाये व प्रत्येक बूथ पर वोट प्रतिशत बढ़ाने का लक्ष्य रखे।
इस अवसर पर लोकसभा चुनाव प्रभारी श्री सुभाष कोठारी, सहप्रभारी श्री लोकेश शुक्ला, जिला अध्यक्ष श्री कमल नयन इंगले, सेंधवा विधानसभा संयोजक श्री विकास आर्य, सहसंयोजक श्री छोटू चौधरी, विधानसभा प्रभारी श्री मनोज मण्डलोई, सह प्रभारी श्री राजेश गर्ग, राजपुर विधानसभा संयोजक श्री अजय यादव, सह संयोजक श्री मनोहर अवास्या, प्रभारी श्री भागीरथ पाटीदार, सहप्रभारी श्री सुमित जायसवाल, सेंधवा नगर परिषद अध्यक्ष श्रीमती बसंती बाई यादव, अंजड नगर परिषद अध्यक्ष श्री मांगीलाल मुकाती, राजपुर नगर परिषद अध्यक्ष सहित मण्डल अध्यक्ष व जनप्रतिनिधियों के साथ अपेक्षित कार्यकर्ता उपस्थित रहे।