भोपाल l लोक निर्माण मंत्री श्री राकेश सिंह ने बजट की सराहना करते हुए प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी और वित्त मंत्री श्रीमती निर्मला सीतारमण को एक दूरदर्शी बजट प्रस्तुत करने के लिए हार्दिक धन्यवाद दिया है। उन्होंने इस बजट को उन्नत बुनियादी ढांचे, नवाचार, और अगले स्तर के सुधारों के साथ एक समृद्ध भविष्य का अग्रदूत बताया, जो समाज के हर वर्ग के विकास पर केंद्रित है।

श्री सिंह ने कहा कि यह बजट कृषि में उत्पादकता को बढ़ावा देने, रोजगार और कौशल को बढ़ाने और मानव संसाधनों तथा सामाजिक न्याय को और ऊंचा उठाने का वादा करता है। यह विनिर्माण और सेवाओं, शहरी विकास, और ऊर्जा सुरक्षा में प्रगति को गति देता है।

बुनियादी ढांचे, नवाचार, अनुसंधान और अगले स्तर के सुधारों पर एक मजबूत फोकस के साथ यह बजट भारत की महत्वपूर्ण प्रगति के लिए मंच तैयार करता है। उन्होंने कहा कि हम सभी के लिए एक उज्जवल और अधिक समृद्ध भविष्य हमारा इंतजार कर रहा है।

श्री सिंह ने इस बजट को सतत विकास, नवाचार, और स्थायी प्रगति को बढ़ावा देने वाला बताया, जिससे प्रधानमंत्री श्री मोदी के दूरदर्शी नेतृत्व में भारत के लिए एक मजबूत और समृद्ध भविष्य सुनिश्चित होगा।