भोपाल । पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को नवरात्रि के दूसरे दिन सलकनपुर पहुंचकर माँ विजयासन देवी के दर्शन कर पूजा-अर्चना की और देश व प्रदेशवासियों के खुशहाली की कामना की और भजन गाया। वहीं पूर्व सीएम ने विदिशा संसदीय क्षेत्र की बुधनी विधानसभा और विदिशा में भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया। सम्मेलन में सभी पदाधिकारी और बूथ स्तर के कार्यकर्ता उपस्थित रहे। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री ने लोकसभा चुनाव की रणनीति के संबंध में कार्यकर्ता, पदाधिकारी से विस्तार से चर्चा कर कहा कि, हर बूथ पर मजबूती के साथ काम करना है और घर-घर जनसंपर्क कर मोदी और प्रदेश सरकार की जन-कल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी देना है। आपकी मेहनत और लगन से निश्चित तौर पर एक बार फिर भाजपा का विजयी पताका लहराएगा। सलकनपुर में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को लोकसभा चुनाव के प्रदेश प्रभारी डॉ. महेन्द्र सिंह ने भी संबोधित किया। 
पूर्व मुख्यमंत्री ने दर्शन कर गाया भजन
पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को सकलनपुर में देवी जी के दर्शन कर विधि-विधान से पूजा अर्चना की। इस दौरान पूर्व सीएम ने कहा कि, माँ सब पर कृपा और आशीर्वाद की वर्षा करें। हमारी सलकनपुर वाली मैया माँ विजयासन देवी हमारे देश, प्रदेश और जनता पर कृपा की वर्षा करें। हम उद्देशपूर्ण जीवन जियें और हमारा देश और प्रदेश प्रगति और विकास के पथ पर निरंतर आगे बढ़ता चला जाए। यही मैया के चरणों में प्रार्थना है। सब सुखी हों, सब निरोग हों, सबका मंगल हो और सबका कल्याण हो। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री ने “तूने मुझे बुलाया शेरावालिये” भजन भी गाया। 
400 पार का संकल्प
पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने कहा कि मोदी जी ने इस बार 400 पार का लक्ष्य रखा है। अकेले भाजपा 370 पार और एनडीए के साथ 400 पार का संकल्प है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि, सभी अपने-अपने बूथों पर मजबूती के साथ काम करें। मुझे पूरा विश्वास है कि, कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत और लगन से 400 पार का ये संकल्प निश्चित तौर पर पूरा होगा।
प्रदेश प्रभारी ने कार्यकर्ताओं को दिलाया जीत का संकल्प
सलकनपुर में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए लोकसभा चुनाव के प्रदेश प्रभारी डॉ. महेन्द्र सिंह ने कहा कि विधानसभा के चुनाव में बुधनी विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं ने बहुत ही शानदार कार्य किया और उस कार्य के कारण ही बुधनी विधानसभा से श्री शिवराजसिंह चौहान 1 लाख से अधिक मतों से जीते थे। निश्चित रूप से इस बार आप सबको उससे और अधिक ताकत से काम करते हुए इस विधानसभा क्षेत्र से विदिशा लोकसभा के प्रत्याशी श्री शिवराज सिंह चौहान को 1 लाख 51 हजार मतों से जिताना है। श्री महेंद्र सिंह ने जीत के लिए कार्यकर्ताओं को संकल्प भी दिलाया। श्री महेंद्र सिंह ने कहा कि मैं युवा मोर्चा के समय से श्री शिवराज सिंह चौहान के संपर्क में हूं तथा वे बहुत ही सहज, सरल, संवेदनशील और बहुत ही नेक दिल इंसान है। यही कारण है कि उनकी लोकप्रियता के कारण ही वे बुधनी विधानसभा क्षेत्र से विधानसभा के चुनाव में 1 लाख से अधिक मतों से यहा से जीते थे।