दमोह । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने का आह्वान किया है। विधानसभा चुनाव के समय से ही हर बूथ पर वोट बढ़ाने की लहर दिखाई दे रही है। दमोह लोकसभा के चुनाव में यही लहर भाजपा को बड़ी जीत दिलाएगी। यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश संगठन महामंत्री श्री हितानंद शर्मा ने दमोह और हटा विधानसभा के शक्तिकेंद्र के कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं की बदौलत ही भारतीय जनता पार्टी आज दुनिया का सबसे बड़ा राजनीतिक दल बन सका है। भाजपा का हर कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी का निष्ठावान सिपाही है। पार्टी और उसकी विचारधारा के लिए हर कार्यकर्ता दिन-रात सक्रिय रहता है। 
योजनाओं के हितग्राहियों से संपर्क करना है
श्री हितानंद जी ने कहा कि केन्द्र सरकार ने जनहित की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाया है और हर पात्र व्यक्ति को इन योजनाओं का लाभ मिल रहा है। हमें उन सबसे संपर्क करना है। नव मतदाताओं के साथ ही  लाड़ली बहना, किसान सम्मान निधि, उज्ज्वला योजना, प्रधान मंत्री आवास योजना और आयुष्मान योजना के हितग्राहियों से सतत संपर्क कर उन्हें पार्टी की विचारधारा से जोड़ना है। उन्होंने कहा कि दमोह लोकसभा सहित प्रदेश की 29 लोकसभा सीटों में कार्यकर्ताओं के परिश्रम के बल पर भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव में प्रचंड जीत हासिल करेगी और पार्टी की इस जीत में विधानसभा के शक्तिकेंद्र की टोली और कार्यकर्ताओं की महत्वपूर्ण भूमिका रहने वाली है। हमारी सरकार गरीब कल्याण की योजनाओं के माध्यम से हर गरीब की चिंता कर रही है।   
विकसित भारत को साकार करने चुनाव में जुट जाएं कार्यकर्ता 
श्री शर्मा ने कहा कि सभी पदाधिकारी अपनी-जिम्मेदारी का निर्वहन करते हुए लोकसभा चुनाव में प्राणप्रण से जुट जाएं। प्रत्येक बूथ पर कार्यकर्ता पार्टी के प्रवक्ता बनकर लाभार्थियों के घर-घर पहुंचें और उनसे सीधा संपर्क करें। हमें प्रत्येक बूथ पर 370 अधिक वोट बढ़ाना है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास के मूलमंत्र पर कार्य करते हुए हर क्षेत्र में अभूतर्पूव कार्य किया है। दिव्यता और भव्यता को भारत की पहचान बनाने, विकसित भारत की परिकल्पना साकार करने और भारत को विश्व गुरु बनाने के लिए आप सभी जुट जाएं।
कार्यकर्ता सम्मेलन में स्वागत भाषण जिला अध्यक्ष श्री प्रीतम सिंह ने किया। बैठक में प्रदेश शासन के मंत्री श्री लखन पटेल, प्रदेश उपाध्यक्ष और सागर संभाग प्रभारी श्री चौधरी मुकेश चतुर्वेदी, लोकसभा प्रभारी श्री विनोद यादव, लोकसभा सह संयोजक श्री श्याम शिवहरे, लोकसभा विस्तारक श्री ब्रजेश चौरसिया सहित विधानसभा क्षेत्र में निवासरत प्रदेश ओर जिला पदाधिकारी, सभी मंडलों के अध्यक्ष, मंडल महामंत्री, शक्ति केंद्र प्रभारी, संयोजक और सह संयोजक उपस्थित रहे।