अनूपपुर। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के हाथों में देश सुरक्षित है। प्रधानमंत्री जी देश को आर्थिक महाशक्ति बनाने के लिए कार्य कर रहे हैं। आज यहां हजारों कार्यकर्ताओं ने हुंकार भरी है कि अबकी बार 400 पार। प्रधानमंत्री जी द्वारा किए गए विकास और सुशासन से भारत विश्व की 5वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बना है। श्री नरेन्द्र मोदी जी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे और देश विश्व की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था वाला देश बन जाएगा। मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए आप सब भाजपा प्रत्याशी को अपना वोट और आशीर्वाद देकर ऐतिहासिक मतों से विजयी बनाएं। यह बात प्रदेश के उप मुख्यमंत्री श्री राजेन्द्र शुक्ल ने शहडोल संसदीय क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी श्रीमती हिमाद्री सिंह का अनूपपुर कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर नामांकन दाखिल कराने के पश्चात रैली को संबोधित करते हुए कही। सभा को प्रदेश शासन के मंत्री श्री दिलीप जायसवाल, शहडोल सांसद व पार्टी प्रत्याशी श्रीमती हिमाद्री सिंह और अनूपपुर जिला अध्यक्ष श्री रामदास पुरी ने भी संबोधित किया।
मोदी जी के हाथों में देश सुरक्षित, यह बच्चों के भविष्य को बचाने का चुनाव
प्रदेश के उप मुख्यमंत्री श्री राजेन्द्र शुक्ल ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भारत की जनता अब समझ चुकी है कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के हाथों में देश सुरक्षित है। प्रधानमंत्री जी ने गरीबों के कल्याण के लिए मुफ्त खाद्यान्न योजना, आयुष्मान योजना, उज्जवल गैस कनेक्शन, पीएम आवास जैसी कई योजनाएं चला रहे हैं, जिनसे गरीबों का विकास हो रहा है। यह लोकसभा चुनाव हमारे बच्चों के भविष्य बचाने का चुनाव है। आज सभी लोग इस चीज को समझ चुके हैं। जो लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं वह भारत को मजबूत कर रहे हैं। कोई सोच भी नहीं सकता था कि देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी अच्छी सड़कें, रेलवे लाइन का विस्तार, स्टेशनों का कायाकल्प, जम्मू-कश्मीर से धारा-370 हटाने और अयोध्या में श्री राम मंदिर निर्माण जैसे अनेक कार्य पूरे हो जाएंगे। कांग्रेस की सरकारों ने देश और प्रदेश को दीमक की तरह खोकला कर रही थीं। भाजपा सरकार आने के बाद देश के अंदर गरीब कल्याण की अनेक योजनाएं प्रारंभ की गई जिसका लाभ गरीब युवा महिला किसान हर वर्ग को मिला। श्री शुक्ल ने कहा कि वर्ष 2047 में हमारा देश आर्थिक रूप से महाशक्ति बनेगा। श्री राम मंदिर का विरोध करने वालों को आज उनके दल के नेता ही छोड़ रहे हैं। शहडोल संसदीय क्षेत्र के विकास के लिए अनेक सौगात भाजपा सरकार में दी गई हैं जैसे मेडिकल कॉलेज, नागपुर ट्रेन, स्टेशनों का कायाकल्प, पासपोर्ट कार्यालय तथा अन्य मूलभूत सुविधाओं के क्षेत्र में बड़े पैमाने पर कार्य किया गया। श्री शुक्ल ने शहडोल लोकसभा क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी को ऐतिहासिक मतों से विजयी बनाकर श्री नरेन्द्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए जनता से आशीर्वाद मांगा।
कोतमा नगर पालिका अध्यक्ष-उपाध्यक्ष भाजपा में शामिल
अनूपपुर में आयोजित आमसभा के दौरान उप मुख्यमंत्री श्री राजेन्द्र शुक्ल के समक्ष कोतमा नगर पालिका अध्यक्ष श्री अजय सराफ एवं उपाध्यक्ष श्रीमती वैशाली ताम्रकार के अलावा कई पार्षद एवं कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। श्री शुक्ल ने पार्टी में शामिल होने वालों को पार्टी का अंगवस्त्र पहनाकर स्वागत किया।
इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष श्री श्याम महाजन, प्रदेश महामंत्री व शहडोल संभाग के प्रभारी श्री शरदेंदु तिवारी, प्रदेश मंत्री व विधायक श्रीमती मनीषा सिंह, श्री रामलाल रौतेल, विधायक श्री बिसाहूलाल सिंह, श्री जय सिंह मरावी, जिला प्रभारी श्री धर्मेंद्र कुमार, श्री मिथिलेश पयासी, श्री प्रकाश जगवानी, शहडोल जिला अध्यक्ष श्री कमल प्रताप सिंह, उमरिया जिला अध्यक्ष श्री दिलीप पांडेय, कटनी जिला अध्यक्ष श्री दीपक टंडन सहित बड़ी संख्या में जनप्रतिनिधि, पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।