सागर l प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश में वर्षों से चले आ रहे ज्वलंत विषयों को सुलझाकर देश के जनमानस के लिये ऐतिहासिक कार्य किये हैं। मोदी जी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार ने हर क्षेत्र और हर वर्ग के लिए ऐतिहासिक कार्य किया है। पार्टी कार्यकर्ता चुनाव की दृष्टि से मतदान केन्द्र पर एक योद्धा की भांति कार्य करें। हमें पूरी सक्रियता के साथ बूथ स्तर पर कार्य करना है, जिससे हर बूथ पर 370 नए वोट पार्टी में जोड़ सकें। यह बात लोकसभा चुनाव के प्रदेश सह प्रभारी श्री सतीश उपाध्याय ने सागर में कोर कमेटी की बैठक को संबोधित करते हुए कही। श्री सतीश उपाध्याय ने सागर में स्थित पार्टी के कॉल सेंटर और मीडिया सेंटर का भी अवलोकन किया। लोकसभा चुनाव के प्रदेश सह प्रभारी श्री उपाध्याय ने लोकसभा चुनाव की दृष्टि से पार्टी के करणीय कार्यों की बिंदुवार समीक्षा की।
सिर्फ भाजपा ही ऐसी पार्टी है जिसमें कार्यकर्ता अपनी कर्मठता से शीर्ष पदों तक पहुंचता है
श्री सतीश उपाध्याय ने कहा कि प्रदेश और केन्द्र सरकार की जनहितैषी योजनाओं को जनता तक पहुंचाना हमारा कर्त्तव्य है। आज देश के हर स्थान पर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी एवं प्रदेश सरकार की योजनाओं के हितग्राही है। हमें उन हितग्राहियों तक पहुंचकर प्रधानमंत्री मोदी जी के कार्यो से विस्तार से बताकर उन्हें पार्टी से जोडना है। भारतीय जनता पार्टी एक मात्र राजनीतिक दल है जिसमें कार्यकर्ता अपनी कर्मठता के दम पर बूथ से लेकर पार्टी के शीर्ष पदों पर पहुंचता है। आप सभी कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव में पूरी निष्ठा, कर्मठता और ईमानदारी से जुटकर बूथ को अपना रणक्षेत्र मानकर जनमानस के बीच कार्य करें। बूथ पर जुटकर कार्य करने से निश्चित रूप से भाजपा की प्रत्येक बूथ पर 370 वोटों की वृद्धि होगी व भाजपा ऐतिहासिक बहुमत से विजयी होगी और श्री नरेन्द्र मोदी जी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे।
बैठक में पार्टी की प्रदेश मंत्री व प्रत्याशी डॉ. लता वानखेड़े, पार्टी के प्रदेश मंत्री श्री प्रभुदयाल पटेल, जिला अध्यक्ष श्री गौरव सिरोठिया, महापौर श्रीमती संगीता तिवारी, पूर्व विधायक श्री विनोद पंथी, लोकसभा विस्तारक श्री आशुतोष शर्मा, लोकसभा सह संयोजक श्री श्याम तिवारी उपस्थित रहे।