खजुराहो । प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने पिछले दस वर्ष के कार्यकाल में जितना कार्य किया है, उतना कार्य देश की आजादी के बाद न तो कोई प्रधानमंत्री कर पाया है और न ही मोदी जी के अलावा कोई प्रधानमंत्री कर पाएगा। पिछले दस वर्षों में देश के विकास, गरीब कल्याण सहित हर समाजवर्ग के हितों को लेकर ऐतिहासिक कार्य किए गए हैं। आजादी के बाद पिछले 70 सालों से जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने और अयोध्या में भगवान श्रीराम के मंदिर निर्माण कार्य पूरा नहीं हो सका, वह कार्य भी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने पूरा कर दिया। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा की डबल इंजन सरकार खजुराहो लोकसभा क्षेत्र के साथ समूचे बुंदेलखंड क्षेत्र को खुशहाल बनाने के लिए कार्य कर रही है। यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने शनिवार को खजुराहो लोकसभा क्षेत्र के राजनगर विधानसभा के दर्जन भर से अधिक गांवों में जनसंपर्क कर विभिन्न जनसभाओं को संबोधित करते हुए कही।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने बुंदेलखंड को सूखे से मुक्ति दिलाने के लिए 44 हजार करोड़ से अधिक की केन-बेतवा लिंक परियोजना की सौगात दी है। केन-बेतवा लिंक परियोजना को लेकर बहुत तेजी से प्रक्रिया चल रही है, जल्द ही धरातल पर कार्य शुरू हो जाएगा।
मोदी जी के नेतृत्व में गांव-गांव सड़क और घर-घर नल से जल पहुंचाया जा रहा
प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि 2014 में श्री नरेन्द्र मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने के बाद बुंदेलखंड को सूखे की विकराल समस्या से मुक्ति दिलाने का भागीरथ प्रयास शुरू किया गया। इससे पहले की सरकारों में किसी ने बुंदेलखंड की सुध नहीं ली। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने गांव-गांव सड़क और घर-घर नल से जल पहुंचाने का कार्य किया है। 44 हजार करोड़ से अधिक की केन-बेतवा लिंक परियोजना की सौगात दी है। यह परियोजना बुंदेलखंड क्षेत्र की तकदीर और तश्वीर बदलने का कार्य करेगी। इस परियोजना से पूरे बुंदेलखंड क्षेत्र की लगभग 10 लाख हेक्टेयर जमीन सिंचित होगी। सिंचाई की सुविधा होने से खेती लहलहाएगी और किसान खुशहाल होंगे। इस परियोजना से गांव-गांव तक पानी पहुंचाया जाएगा।  
*मोदी जी की योजनाओं के हितग्राही भाजपा को दिलाएंगे ऐतिहासिक विजय*
प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि कांग्रेस शासनकाल में लाखों करोड़ के भ्रष्टाचार हुए, लेकिन प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के दस वर्ष के कार्यकाल में एक भी रूपए का भ्रष्टाचार नहीं हुआ। कांग्रेस नेता स्व. राजीव गांधी ने प्रधानमंत्री रहते हुए कहा था कि मैं दिल्ली से एक रूपए गरीबों के लिए भेजता हूं तो गरीबों तक सिर्फ 15 पैसे पहुंचते हैं, बाकी 85 पैसे बिचौलिया खा जाते हैं। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी भ्रष्टाचार करने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई करा रहे हैं, इसलिए भ्रष्टाचारी परेशान हो रहे हैं। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने कोराना काल में देश के 80 करोड़ लोगों को मुफ्त में अनाज देने की जो योजना शुरू की, वह आज भी चल रही है और अगले पांच वर्ष के लिए उसे बढ़ा कर दिया गया है। कांग्रेस पार्टी ने देश में 60 सालों तक शासन किया, लेकिन गरीबी हटाने के लिए नारा देने के अलावा कोई कार्य नहीं किया। प्रधानमंत्री मोदी जी गरीब कल्याण की अनेकों ऐसी योजनाएं चला रहे हैं, जिससे देश के 25 करोड़ लोग गरीबी से मुक्त हो गए हैं। देश में हर गांव, हर घर में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की योजना के हितग्राही हैं। देश के यही करोड़ों हितग्राही भारतीय जनता पार्टी को लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक विजय दिलाने जा रहे हैं। हितग्राहियों ने श्री नरेन्द्र मोदी जी को एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनाने का मन बना लिया है। आप सभी मतदाता श्री नरेन्द्र मोदी जी तो तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के लिए भारतीय जनता पार्टी को ऐतिहासिक मतों से विजय दिलाएं।
*दर्जन भर से अधिक गांवों में किया सघन जनसंपर्क*
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा ने शनिवार को खजुराहो लोकसभा क्षेत्र के राजनगर विधानसभा के दर्जन भर से अधिक गांवों में सघन जनसंपर्क किया। प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा सुबह से घर-घर लोगों से संपर्क किया किया और उनसे संवाद करते हुए श्री नरेन्द्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी को ऐतिहासिक मतों से जीत दिलाने का आह्वान किया।
इस अवसर पर प्रदेश शासन के मंत्री श्री दिलीप अहिरवार, जिलाध्यक्ष श्री चन्द्रभान सिंह गौतम, विधायक श्री अरविन्द पटेरिया, पूर्व जिलाध्यक्ष श्री मलखान सिंह, श्री कालीचरण पटेल, श्री सिद्धार्थ शंकर बुन्देला, श्री अवधेश यादव, श्री बॉबी राजा सहित जिला पदाधिकारी उपस्थित रहे।